Breaking News

ललित मोदी ऑक्सीजन सपोर्ट पर, सुष्मिता के भाई ने की सलामती की दुआ

आईपीएल (IPL) के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) की तबीयत खराब है। वह कोरोना संक्रमण (corona infection) और निमोनिया (pneumonia) की चपेट में है। इसके बाद से वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए खुद यह जानकारी फैंस से साझा की। ललित मोदी को एक सप्ताह में दो बार कोविड संक्रमण (pneumonia) हुआ है। खेल तथा फिल्म जगत के तमाम सितारे ललित मोदी की सेहत की सलामती की दुआ कर रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने भी ललित मोदी के पोस्ट पर कमेंट कर जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है।

जानकारी के लिए बता दें कि ललित मोदी ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दो पोस्ट साझा किए। उन्होंने बताया पिछले दो सप्ताह में उन्हें दो बार कोविड पॉजिटिव पाया गया। कोविड के बाद उन्हें निमोनिया हो गया। उन्होंने लिखा, ‘दो सप्ताह में डबल कोविड के साथ तीन सप्ताह का एकांतवास, साथ ही इन्फ्लुएंजा और गहरे निमोनिया और कई बार वापसी की कोशिश।

आखिर में दो सुपरस्टार डॉक्टर्स और अपने बेटे की मदद से लंदन वापसी हुई, जिन्होंने मेरे लिए इतना कुछ किया।’ ललित मोदी ने इसके साथ लिखा, ‘मेक्सिको से लंदन तक की फ्लाइट अच्छी थी। दुर्भाग्य से अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं। उन्होंने लिखा, ‘मैं सभी का आभारी हूं। सभी को प्यार।’ इसी पोस्ट में उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उन्हें बाहरी ऑक्सीजन लेते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा ललित मोदी ने एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट भी साझा किया है। जिसमें उन्हें दो डॉक्टर्स के साथ देखा जा सकता है। इनमें से एक डॉक्टर मेक्सिको के हैं, जबकि दूसरे डॉक्टर लंदन के हैं, जो मेक्सिको आए हैं। ललित मोदी ने पोस्ट के साथ लिखे कैप्शन में दोनों डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि ललित मोदी को एयरलिफ्ट कराकर मेक्सिको से लंदन लाया गया। मेक्सिको सिटी से ललित मोदी को उनके बेटे और डॉक्टर्स एयरलिफ्ट कराकर लंदन ले गए, जहां उनका इलाज कराया जाएगा। विदित हो कि ललित मोदी ने ट्वीट कर सुष्मिता सेन संग अपने रिश्ते का एलान किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *