Breaking News

अंजलि अरोड़ा’ के हाथों मुनव्वर फारुकी को मिला बड़ा धोखा, फूट-फूटकर रोए कॉमेडियन

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) अपने आखिरी चरण में है। आए दिन वो अपने कंटेस्टेंट्स और उनकी निजी जीवन से जुड़े कई सारे खुलासों को लेकर चर्चा में रहने वाला शो इस बार फिर से कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की वजह से चर्चा में है।

शिवम शर्मा ने ‘लॉक अप’ में शो के सारे कंटेस्टेंट्स को मात देकर टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया है। तो वहीं, ‘लॉक अप’ के मास्टरमाइंड बताए जाने वाले मुनव्वर की दोस्त अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे ने उसके खिलाफ साजिश रची और उन्हें पहले ही टास्क से बाहर कर दिया।

मुनव्वर का दिल ‘लॉक अप’ में अंजली और सायशा से मिले इस धोखे से इतना टूट गया कि वह शो में प्रिंस के सामने रोने लगा। उसने अंजली अरोड़ा से बोला कि, “ये पर्सनेल्टी तेरी बाहर आई ना, ये पर्सनेल्टी है तेरी कि तू दोस्तों को भी धोखा देAnjali Arora' Munawwar Farooquiसकती है गेम के लिए।” उसने आगे कहा कि “ये जिंदगी का सच है। मैं किसी को धोखा नहीं दे सकता हूँ, लेकिन तुम लोगों ने मेरी भावनाओं के साथ गेम खेला है।”

अंजली और सायशा पर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने यह आरोप भी लगाया कि उन दोनों के कारण पायल रोहतगी ने गेम में अपनी मजबूत स्थान बनाया है। मुनव्वर के हिसाब से उसके ही दोस्तों ने गेम में उसको धोखा दिया। यह सारी बातें सुनकर अंजलि को रोना आ गया और उसने मुनव्वर से इसके लिए भी माफी माँगी। मुनव्वर ने इस पर कहा किAnjali Arora' Munawwar Farooquiउसने माफ कर दिया है, पर धोखे की वजह से वो अंदर से टूट गया है। वो बोले “तुम लोगों ने मेरे को हिला दिया। जो चढ़ता था न मैं लोगों पे, तुम लोगों के लिए, वो लोग अभी चढ़ रहे हैं मेरे पे। पायल को और मजबूत करने के लिए शुक्रिया। अभी अगर पायल तुम लोगों से ऊपर चले ना, तो खुद को कोसना कि तुम लोगों ने खेल में एक कमजोर को मजबूत कर दिया।”

अंजलि के धोखे से नाराज मुनव्वर फारुकी ने प्रिंस से रोते हुए कहा कि, “आज के बाद मैं किसी पर भी भरोसा नहीं करAnjali Arora' Munawwar Farooquiपाऊँगा।” ऐसे में प्रिंस नरुला उसे समझाते हैं, “सब तेरे दोस्त हैं, सब अपनी-अपनी गेम खेल रहे हैं। तेरे साथ मैं खड़ा हूँ। जिस दिन फिनाले होगा, मैं तुझे ऐसी चीजें दूँगा कि तू याद रखेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *