Breaking News

रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना पॉजीटिव तो प्रियंका गांधी हुई आईसोलेट, चुनावी दौरा रद्द

देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। तेजी से क्रिकेटरो, कलाकारों के साथ ही राजनेता भी चपेट में आते जा रहे हैं। इस बीच प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर पोस्ट कर जानकारी दी हैं कि हाल ही में वह कोरोना संक्रमण के संपर्क में आई हैं। डॉक्टरों की सलाह पर वह खुद को आईसोलेट कर रही हैं। ज्ञात हो कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजीटिव हो चुके हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया है कि वह कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। जिसके बाद प्रियंका गांधी ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। प्रियंका ने कहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टरों के कहने पर उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है। इसी वजह से प्रियंका ने सभी चुनाव रैलियां भी रद्द कर दी गई है। कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

डॉक्टरों की सलाह पर अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहना है। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूँ। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं। रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में अपने कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह अभी एसिमटोमेटिक हैं। राॅबर्ट वाड्रा ने स्वयं को आईसोलेट कर चुके हैं।

कोरोना की भयावहता
भारत में अबतक कोरोना के कुल 1,23,03,131 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिनमें 6,14,696 ऐक्टिव केस हैं। अबतक 1,15,25,039 कोरोना मुक्त हो चुके हैं जबकि 1,63,396 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। भारत में कोरोना एक बार फिर से बेकाबू होने लगा है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 81,466 नए मामले सामने आए हैं जबकि 469 लोगों की मौत हुई है। हालांकि इस दौरान 50 हजार से ज्यादा लोग ठीक भी हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *