Breaking News

रेलवे स्टेशन के VIP गेस्ट हाउस में युवती के साथ रेप…रेलवे का अफसर गिरफ्तार…मचा हड़कंप…इस तरह घटना को दिया अंजाम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बड़ी खबर सामने आई है. भोपाल रेलवे स्टेशन के वीआईपी रेस्ट रूम में एक युवती से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में शासकीय रेलवे पुलिस ने रेलवे के एक अफसर को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरे को हिरासत में लिया है। भोपाल में रेलवे पुलिस के अधीक्षक हितेश चौधरी ने शनिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि युवती से सामूहिक बलात्कार के आरोप में भोपाल रेल मंडल में सुरक्षा सलाहकार के पद पर कार्यरत 45 वर्षीय राजेश तिवारी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, (बलात्कार) और अन्य संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार किया गया है जबकि तिवारी के एक साथी को हिरासत में लिया गया है। वह भी रेलवे में ही कार्यरत है।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के महोबा की रहने वाली 22 वर्षीय पीड़िता की तिवारी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। तिवारी ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने भोपाल बुलाया था। युवती आज सुबह जब भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची तो तिवारी ने उसे स्टेशन पर बने रेलवे के वीआईपी रेस्ट रुम में ठहराया।

चौधरी ने बताया कि दोपहर को तिवारी रेलवे में कर्मचारी अपने साथी के साथ युवती से मिलने आया और युवती को पीने के लिए कोई चीज दी जिसमें कथित रूप से नशीला पदार्थ मिला हुआ था। इसके बाद युवती को हल्की बेहोशी आने लगी। फिर दोनों ने युवती से सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि युवती ने होश आने पर शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने तिवारी को गिरफ्तार कर लिया तथा तिवारी से पूछताछ के आधार पर उसके साथी को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता से पहचान कराने के बाद हिरासत में लिए गए तिवारी के साथी की भी गिरफ्तारी की जा सकती है। चौधरी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *