Breaking News

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला, सगे ताऊ ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, हालात गंभीर

देशभर में महिला के विकास को लेकर सरकार की ओर से कई बड़े कदम उठाने की बात की जाती रही है. महिलाओं के हक के लिए सरकार कई वादे भी कर रही है, और उसे निभाने पर जोर भी दे रही है. लेकिन इस बीच महिला के प्रति हो रहे अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. महिला क्या अब तो मासूम बच्चियों को भी हैवान अपना शिकार बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. रिश्तों को शर्मसार करती एक ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जनपद से सामने आई है. दरअसल जनपद के सांडी थाना इलाके के एक गांव में सगे ताऊ ने अपनी ही तीन साल की मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया है.

रिश्ते के रूप में हैवान का चेहरा छिपा होगा इसकी कल्पना शायद परिवार के किसी भी सदस्य ने नहीं की होगी. बताया जा रहा है कि रेप करने के बाद से ही आरोपी ताऊ बच्ची को लहुलुहान हालत में छोड़कर मौके से ही भाग निकला है. फिलहाल मासूम की हालत बहुत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है. बच्ची को लहूलुहान स्थिति में देखने के बाद उसे महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन हालत ज्यादा सीरियस होने के कारण उसे राजधानी लखनऊ रेफर किया गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस (UP Police) शिकायत दर्ज कर आरोपी की छानबीन में लगी हुई है.

इस हैरान करने वाली वारदात के बारे में जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसपी अमित कुमार भी पहुंचे हैं. लेकिन बच्ची की स्थिति को ध्यान में रखते हुए उसे डॉक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है. इस मामले के बारे में मिल रही जानकारी की माने तो सांडी इलाके के गांव का स्थानीय निवासी अपनी तीन साल की भतीजी को टॉफी खिलाने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया था. इसके बाद उसने उस अंजान मासूम के साथ दरिंदगी की. कहा जा रहा है कि बच्ची हालत खराब होने की वजह से तड़प रही थी और उसे उस स्थिति में ताऊ घर पर चुपके से छोड़कर वहां से फुर्र हो गया. हालांकि जब घरवालों की नजर बच्ची के लहूलहान शरीर पर पड़ी तो पूरा मामला समझ में आया. इसके बाद इसकी शिकायत करने परिजन थाने पहुंच गए.

आरोपी ताऊ की तलाश कर रही है पुलिस
इस बारे में एसपी अमित कुमार की ओर से मिली जानकारी की माने तो बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर सांडी थाने में आरोपी ईश्वर लाल के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में FIR दर्ज की जा चुकी है. इसके साथ ही पुलिस लगातार आरोपी को धर दबोचने की कोशिश में लगी हुई है. इसके आगे एसपी ने कहा कि बच्ची की मेडिकल जांच भी कराई जा चुकी है, और आरोपी पर कई संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *