Breaking News

रिलीज होते ही लीक हुई रणवीर सिंह की ‘सर्कस’, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सर्कस’ 23 दिसंबर यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से रणवीर सिंह के चाहने वाले इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में रणवीर डबल रोल में नजर आ रहे हैं. खैर, अब फिल्म की रिलीज के साथ ही मेकर्स के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सर्कस’ रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही तमिलरॉकर्स जैसी वेब साइट्स पर एमडी प्रिंट में लीक कर दी गई है. बता दें कि ये ऐसी वेब साइट्स हैं, जहां बॉलीवुड, साउथ इंडियन और हॉलीवुड की भी फिल्में लीक हो चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही हालिया रिलीज जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ भी ऑनलाइन लीक हुई थी. अब ‘सर्कस’ के लीक होने की खबर इसके मेकर्स के लिए वाकई परेशानी का कारण बन सकती है.

मल्टीस्टारर फिल्म ‘सर्कस’ के ऑनलाइन लीक होने का खामियाजा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल सकता है. अब फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखने की बजाय कई लोग इसे अपने घरों में ही बैठकर इसे ऑनलाइन देखने का लुत्फ उठा रहे हैं. अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसकी कितना असर दिखेगा, तो कमाई के आंकड़े सामने आने के बाद ही अंदाजा लगाया जा सकता है.

बता दें कि ‘सर्कस’ में रणवीर के साथ जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा और जॉनी लीवर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इसमें दीपिका पादुकोण को कैमियो रोल में भी देखा जाए रहा है. गौरतलब है कि ये फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *