Breaking News

राष्ट्रमंडल खेलों में जाने वाले खिलाड़ियों को PM मोदी का मंत्र- कोई नहीं टक्कर में, कहां पड़े हो चक्कर में…

इंग्लैंड के बर्मिंघम में 28 जुलाई से कॉमनवेल्थ गेम्स का आगाज होने वाला है। भारत का 322 सदस्यों का दल जल्द ही रवाना होगा। खिलाड़ियों के रवाना होने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे बात की हौंसला बढ़ाया। प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों से बात की और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

इस दौरान पीएम मोदी का अलग अंदाज़ भी देखने को मिला, जब खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने एक डायलॉग बोला और कहा कि कोई नहीं है टक्कर में, कहां पड़े हो चक्कर में।

पीएम मोदी ने वर्चुअल माध्यम से खिलाड़ियों को संबोधित किया, जिसमें अलग-अलग फील्ड के प्लेयर्स मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां खिलाड़ियों से कहा कि जो भी एथलीट पहली बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं, वो भी अपनी ज़बरदस्त छाप छोड़ेंगे। पीएम बोले कि आपको कैसे खेलना है, क्या रणनीति अपनानी है ये सब आपको पता ही है।

खिलाड़ियों को मंत्रा देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि मैं बस इतना ही कहूंगा कि जी भर के खेलिए, पूरी ताकत से खेलिए और बिना किसी टेंशन के खेलिएगा। पीएम ने इसी के साथ कहा कि आपने पुराना डायलॉग सुना होगा कि कोई नहीं है टक्कर में, कहां पड़े हो चक्कर में। इसी एटिट्यूड के साथ आपको वहां पर जाना है और खेलना है.

आपको बता दें कि इस साल कॉमनवेल्थ गेम्स का आगाज़ 28 जुलाई से हो रहा है, जो 8 अगस्त तक जारी रहेगा। इस बार कॉमनवेल्थ बर्मिंघम में हो रहा है। इस बार भारतीय दल में 300 से अधिक लोग शामिल हैं, ऐसे में भारत की कोशिश है कि अपने पुराने प्रदर्शन को सुधारा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *