Breaking News

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर, मंगलवार को हो सकती है बाइपास सर्जरी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर है और उन्हें आगे की जांच के लिए एम्स ले जाया गया है। जहां मंगलवार को उनकी बाइपास सर्जरी की जा सकती है। सर्जरी की तैयारियां कर ली गयी हैं। राष्ट्रपति भवन से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी गयी है। राष्ट्रपति भवन ने कहा है कि नियमित मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों की तरफ से राष्ट्रपति की देखरेख की जा रही है। उनकी स्वास्थ्य की हालत स्थिर है एवं विशेषज्ञ उनकी देखरेख कर रहे हैं। इस बीच राष्ट्रपति ने देशवासियों को होली की अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी बयान के अनुसार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को 27 मार्च की दोपहर को दिल्ली स्थित एम्स ले जाया गया है। जांच करने के बाद डाक्टरों ने उन्हें बाइपास सर्जरी कराने की सलाह दी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आपरेशन 30 मार्च को सुबह में होने की संभावना है। राष्ट्रपति कोविंद को शुक्रवार सुबह सीने में तकलीफ होने के बाद स्वास्थ्य जांच के लिए सेना के रिसर्च ऐंड रेफरल अस्पताल लाया गया था।

अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर है। उन्हें आगे की जांच के लिए एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) रेफर किया गया है। राष्ट्रपति भवन के ट्वीट में कहा गया है कि नियमित मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों द्वारा राष्ट्रपति महोदय की देखरेख की जा रही है। उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी लेने वाले सभी शुभचिंतकों के प्रति राष्ट्रपति महोदय ने धन्यवाद व्यक्त किया है।

उन्हें हृदय की समस्या है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए सेना के रिसर्च ऐंड रेफरल अस्पताल गए थे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की स्वास्थ्य लेकर विशेषज्ञ नजर बनाये हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *