Breaking News

‘राम सेतु’ के 45 जूनियर कलाकार हुए कोरोना संक्रमित, रोक दी गयी शूटिंग

कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बाॅलीवुड सितारे भी लगातार कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। अक्षय कुमार ने रविवार की ट्वीट कर बताया था कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटव आया है। वह इन दिनों मुंबई के मड आईलैंड में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर कलाकार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये सभी कलाकार जल्द ही काम शुरू करने वाले थे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज के जनरल सेक्रेटरी ने इसकी पुष्टि की है। अशोक दुबे ने कहा कि ‘राम सेतु की टीम ने सभी सावधानी बरती है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एसोसिएशन के 45 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सभी कलाकार क्वारंटीन में हैं। अक्षय कुमार की प्रोडक्शन कंपनी केप गुड फिल्म्स और विक्रम मल्होत्रा की अबनदंतिया एंटरटेनमेंट ने कोरोना वायरस को देखते हुए जरूरी उपाय किए थे।

सेट पर आने से पहले उन्होंने सभी 100 कलाकारों का टेस्ट कराया था जिनमें से 45 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोरोना संक्रमण के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। माना जा रहा है कि कम से कम 12-14 दिन बाद ही फिर से शूटिंग शुरू सम्भव हो सकेगी। ‘रामसेतु’ में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा हैं। फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं।

अब तब देशभर में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। महाराष्ट्र में इसका सबसे ज्यादा असर देखा जा रहा है। कोरोना संक्रमित सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिड़ी और सतीश कौशिक सहित अन्य शामिल हैं। राहत की बात है कि इनमें से कई सितारे कोविड को मात दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *