Breaking News

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में बीजेपी नेता, सौंपा ज्ञापन

एंटीलिया केस में अब सियासी घमासान जारी है. आज मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. इस बीच केंद्रीय गृह सचिव से देवेंद्र फडणवीस ने मुलाकात की और सीलबंद लिफाफे में सबूत सौंपे. फडणवीस ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की. महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिलने बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस, मंगल प्रभात लोढ़ा, जय कुमार रावल, चंद्रकांत पाटिल, राधाकृष्ण विखे पाटिल पहुंचे हैं.

देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया था कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा वसूली संबंधी आरोप लगाए जाने के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख की जांच में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उनके क्रियाकलाप के बारे में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को सही सूचना नहीं दी गई. उन्होंने यह भी दावा किया कि राज्य में महा विकास आघाडी सरकार ने राज्य के खुफिया विभाग की एक ठोस रिपोर्ट पर ”कार्रवाई नहीं की जिसमें पुलिस अधिकारियों के तबादले और नियुक्ति में भ्रष्टाचार के संबंध में हुई बातचीत का ऑडियो था.

महाराष्ट्र के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने कहा है कि निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या के मामले में ”प्रमुख आरोपी” है और उसकी हिरासत मांगने के लिए यहां एनआईए अदालत से संपर्क किया जाएगा. एटीएस प्रमुख जयजीत सिंह ने कहा कि मामले में और भी लोग गिरफ्तार किए जा सकते हैं. वाजे 25 मार्च तक राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की हिरासत में है. उस वाहन में जिलेटिन की छड़ें थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *