Breaking News

रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘उसे नंबर पांच पर भेजो’

T20 वर्ल्ड कप 2022 शुरू हो चुका है। T20 वर्ल्ड कप में सभी टीमें अपना शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश कर रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारतीय क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप के दोनों मैच जीते हैं भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर जीत के साथ शुरुआत की थी। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में भारतीय टीम के खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसे सुनने के बाद सभी लोग हैरान रह गए हैं।

रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि बाद तीनों प्रारूप के खिलाड़ी हैं। वह आदमी टेस्ट क्रिकेट खेल सकता है और उसे पांचवे नंबर पर उतारना चाहिए। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम मैनेजमेंट सूर्यकुमार यादव को टेस्ट क्रिकेट में भी एक बार बल्लेबाजी का मौका जरूर दें।

शानदार फार्म में चल रहे हैं सूर्यकुमार यादव

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस समय बहुत ही ज्यादा शानदार फार्म में चल रहे हैं। भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप में नीदरलैंड के खिलाफ बहुत ही विस्फोटक अर्द्ध शतक लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई है। भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *