Breaking News

रणबीर कपूर के घर आएगा नन्हा मेहमान, इस अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी Alia Bhatt

फिल्म अभिनेत्री अलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। दोनों 14 अप्रैल को इसी साल शादी के बंधन में बंधे थे और जून में कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आया है। खबर है कि अभिनेत्री अपनी डिलीवरी के बाद काफी लंबा ब्रेक लेने वाली हैं और मां बनने के बाद तुरंत काम पर वापस लौटने के मूड में नहीं हैं। वहीं उनकी डिलीवरी को लेकर तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। आलिया भट्ट की डिलीवरी कहां होगी, यह बात भी सामने आ गई है।

बता दें कि आलिया की ड्यू डेट (Alia Batt Due Dae) काफी नजदीक है। हाल ही में उनकी गोद भराई की रस्म पूरी हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई दिन तक छाई रही थीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपूर खानदान की नई बहू नवंबर, 2022 के अंत या फिर दिसंबर, 2022 के शुरुआती हफ्तों में अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल (H N Reliance Foundation Hospital) में अपने बच्चे को जन्म देंगी। रिपोर्ट का दावा है कि यहां आलिया के लिए कमरा बुक हो चुका है।

बता दें कि शादी के बाद रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में एक साथ नजर आए। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की और यह फिल्म एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई है। प्रेग्नेंट होने के बावजूद आलिया फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान शामिल रहीं और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई बार नजर आईं। वहीं इस दौरान पापा बनने जा रहे रणबीर कपूर उनका पूरा ख्याल रखते नजर आए।

जब से आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई तभी से आलिया और रणबीर के फैंस काफी खुश हैं। फैंस को इंतजार है कि कब आलिया और रणबीर के घर नन्हा मेहमान आएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *