Wednesday , September 28 2022
Breaking News

ये कंपनी फ्री दे रही इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए पूरा फेस्टिवल ऑफर

इस फेस्टिवल सीजन आप अपने लिए नया इलेक्ट्रिक स्कूटर एकदम फ्री जीत सकते हैं। जी हां, देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ये खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने इसे ओणम ऑफर का नाम दिया है। इस ऑफर का फायदा कंपनी का इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने वाले हर 100वें ग्राहक को मिलेगा। यानी 100 स्कूटर बिकने पर किसी एक ग्राहक को रेंडमली हीरो का इसेक्ट्रिक स्कूटक फ्री दिया जाएगा। हालांकि, ये ऑफर अभी सिर्फ केरल के ग्राहकों के लिए है।

हीरो इलेक्ट्रिक ने इस साल की शुरुआत में देश भर में 1000 टचपॉइंच तैयार करने के लिए केरल के मल्लापुरम में अपनी सबसे बड़ी डीलरशिप को शुरू किया है। इसके अलावा, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर खरीदने के लिए फाइनेंसिंग को आसान बनाने के लिए कंपनी ने AU स्मॉल बैंक के साथ साझेदारी की भी की है। ताकी ई-स्कूटर को आसान EMI पर खरीदा जा सके।

लोगों की सोच बदलने का बेहतर समय
इस ऑफर के बारे में हीरो इलेक्ट्रिक के CEO सोहिंदर गिल ने बताया कि हम देश में ईवी अपनाने को तेज करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। ये ईवी को लेकर लोगों की सोच को बदलने का सबसे बेहतर समय है। ओणम केरल में लंबे समारोहों की शुरुआत का प्रतीक है, जो ग्राहकों की भावनाओं में पॉजिटीविटी दिखाता है। इस ओणम के इस मौके पर अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर देकर पूरे केरल में इलेक्ट्रिक व्हीकल अपनाने में क्रांति लाने के लिए कदम उठा रहे हैं।

जुलाई में हीरो इलेक्ट्रिक की दमदार वापसी
जुलाई 2022 के टॉप-5 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की बात की जाए तो इस बार ईवी सेगमेंट की पुरानी खिलाड़ी हीरो इलेक्ट्रिक ने वापसी की है। हीरो ने बीते महीने 8786 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे। उसे ईयरली 108.05% की ग्रोथ मिली है। जुलाई 2021 में कंपनी ने 4223 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे थे। यानी जुलाई 2022 में उसने 4563 ई-स्कूटर ज्यादा बेचे। इसी तरह, 213.68% की ईयरली ग्रोथ के साथ ओकिनावा ने 8093 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे। एम्पेयर ने 860.73% की सालाना ग्रोथ के साथ 6312 ई-स्कूटर बेचे। टीवीएस ने 554.94% की ग्रोथ के साथ 4244 ई-स्कूटर बेचे और वो चौथे नंबर पर रही। लिस्ट में पांचवें नंबर पर ओला इलेक्ट्रिक रही। उसने जुलाई में 3852 ई-स्कूटर बेचे।

हीरो इलेक्ट्रिक ने जियो–BP से मिलाया हाथ
इलेक्ट्रिक व्हीकल को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए जियो–बीपी और हीरो इलेक्ट्रिक ने समझौता किया है। इस समझौते के तहत हीरो इलेक्ट्रिक वाहन के ग्राहकों को अब आसानी से जिओ बीपी के बैटरी चार्जिंग की सुविधा का लाभ मिलेगा। जियो बीपी का यह बैटरी चार्जिंग सुविधा दूसरी गाड़ियों के लिए भी खुला हुआ है। इसके अलावा दोनों कंपनियां पूरी दुनिया में चल रहे इलेक्ट्रिफिकेशन तकनीक को भारतीय बाजार में लाएंगी। इस ग्लोबल तकनीक का भारतीय बाजार में इस्तेमाल होने से यहां के ग्राहक भी इस सुविधा का लाभ ले सकेंगे।

हीरो इलेक्ट्रिक का विजन
हीरो इलेक्ट्रिक अब अपने ग्राहकों को सबसे बेहतर और सबसे आसान इलेक्ट्रिक मोबिलिटी देना चाहता है। हीरो इलेक्ट्रिक अपने टू व्हीलर कस्टमर को आसानी से बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिक चार्जिंग की सुविधा देने के लिए काम कर रहा है। जियो–बीपी इलेक्ट्रिक की तरह हीरो इलेक्ट्रिक भी पूरे भारत में बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी इकोसिस्टम तैयार कर रहा है जिससे उसके ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *