Breaking News

यूपी में बेखौफ हुए बदमाश, छात्रा के मांग में जबरन भरा सिंदूर

उत्तर प्रदेश में बेखौफ घूम रहे है अपराधी। ऐसा ही एक मामला वाराणसी जनपद के गुरुबाग से सामने आया है। जहां एक हिस्ट्रीशीटर ने छात्रा की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया।सरेराह हिस्ट्रीशीटर द्वारा मांग में जबरन सिंदूर डाले जाने से घबराई छात्रा शुक्रवार को अपनी मां और परिजनों के साथ प्रीबोर्ड की परीक्षा देने स्कूल गई। परीक्षा देने के बाद छात्रा अपनी सहेलियों से बातचीत किए बगैर ही परिजनों के साथ वापस घर चली गई। छात्रा बेहद ही तनाव में और घबराई प्रतीत हो रही थी। उधर, लक्सा थाने की पुलिस ने कहा छात्रा नि:संकोच स्कूल आए और जाए। जरूरत पड़ेगी तो उसे पुलिस सुरक्षा दी जाएगी।

लक्सा थाना अंतर्गत जद्दूमंडी की इंटरमीडिएट की छात्रा बृहस्पतिवार की सुबह स्कूल जा रही थी। गुरुबाग में लक्सा थाने के हिस्ट्रीशीटर और जद्दूमंडी निवासी सोनू प्रजापति ने छात्रा को जबरन रोक कर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया था। छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने सोनू को पीट कर पुलिस को सौंप दिया था।

छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी मनबढ़ सोनू की करतूत से इस कदर घबराई थी कि बृहस्पतिवार को अपने प्रीबोर्ड परीक्षा का पेपर बीच में ही छोड़ दी थी। हालांकि स्कूल प्रशासन ने सहानुभूति दिखाते हुए उसे अलग से परीक्षा देने का आश्वासन दिया है। छात्रा की मां ने कहा कि पुलिस आरोपी सोनू को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए और हमारी बेटी की सुरक्षा करे। हम सामान्य परिवार के लोगों के पास हमारा मान-सम्मान ही सबसे बड़ी पूंजी है।

लक्सा थाना प्रभारी महातम यादव ने बताया कि आरोपी सोनू के खिलाफ सात मुकदमे हैं। पुराने जितने भी मुकदमों में उसे जमानत मिली है, उन सभी में उसकी जमानत खारिज कराई जाएगी। इसके साथ ही छात्रा से संबंधित इस प्रकरण में उसके खिलाफ प्रभावी तरीके से पैरवी कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *