Breaking News

युवराज सिंह के नए लुक पर फिदा हुईं Ex Girlfriend, फोटो पर दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय टीम के ऑलराउंडर कहे जाने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने लुक्स पर वर्क किया है, जिसके कारण वो सुर्खियों में छाए हुए है. हाल ही में युवी ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की ,जिसके बाद उनकी लुक्स के चर्चे हर जगह हो रहे हैं. हर कोई उनके इस नए लुक्स की तारीफ कर रहा है और कमेंट कर रहा है. इन लोगों में एक नाम और जुड़ गया है, जिसका युवी से एक समय में खास संबंध हुआ करता था और ये नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) का,. उन्होंने  ने भी युवी की फोटो पर कमेंट किया है.

एक समय में थे अफेयर के चर्चे

बताते चले कि एक समय था जब किम शर्मा और युवराज सिंह के रिलेशनशिप के चर्चे हुआ करते थे. ये समय था साल 2003 . उस दौर में किम और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के अफेयर के काफी चर्चे हुए थे. चार साल तक युवराज-किम का अफेयर चला, लेकिन फिर आपसी सहमति से दोनों ने अपने-अपने रास्ते अगल कर लिए. 4 साल बाद साल 2007 में दोनों अलग हो गये. एक इंटरव्यू के दौरान युवराज (Yuvraj Singh) ने बताया था कि उनके बीच में आपसी समझ की कमी थी.

युवराज सिंह का नया लुक

 

इन दिनों युवराज ने अपने नए लुक में अपने बालों को बढ़ाया है. ये मेहनत युवराज सिंह (Yuvraj Singh) लॉकडाउन के समय से ही कर रहे थे. युवराज सिंह को ये नया लुक मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने दिया है. इस नए लुक की फोटो युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में सबसे पूछा कि उनका नया लुक कैसा है?

किम शर्मा का कमेंट 

युवी के इस नए लुक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) ने कमेंट किया. उन्होंने सिले हुए मुंह की इमोजी को शेयर किया है.ये इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस किम शर्मा के पास युवराज सिंह को बोलने के लिए और कमेंट के लिए शब्द नहीं हैं, तो वहीं पॉप स्टार बादशाह का जिक्र करते हुए टीम इंडिया के शिखर धवन ने कमेंट कर लिखा कि, ‘पाजी पूरे बादशाह लग रहे हो.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *