Breaking News

युवती ने पुलिसकर्मी पर लगाया अश्लील मैसेज और वीडियो कॉल कर परेशान करने का आरोप, SP साहब ने कहा- सिम्पल फोन नहीं चला सकती हो

सोशल मीडिया पर मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर का एक मामला ट्रेंड कर रहा है वो है #Arrest_SI_Vikash_Kumar. इसके बाद अब इस मसले को लेकर पूरे जिले में हड़कंप मच गया है, दरअसल बीती 31 मई को जिले की रहने वाली एक युवती ने नगर में तैनात एक दारोगा पर अश्लील मैसेज व वीडियो कॉल कर परेशान करने का आरोप लगाया था. उक्त दरोगा का युवती से वीडियो कॉलिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में युवती ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए उन्हें प्रार्थना पत्र दिया था और एसपी ने मामले में सीओ सिटी को जांच सौंप दी थी. हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस की तरफ से कुछ नहीं हुआ है तो ये मसला अब सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में आ गया.


अमेठी जिले की रहने वाली एक युवती शहर के निराला नगर मोहल्ले में किराए पर रहती है और शहर में एक ब्यूटी पार्लर चलाती है. पीड़ित युवती का आरोप है कि चौकी इंचार्ज विकास कुमार ने किसी से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और उसे अश्लील मैसेज व वीडियो कॉल करने लगे. चौकी इंचार्ज उसे आते-जाते समय अश्लील इशारा करते थे. गर्लफ्रेंड बनाने के लिए वीडियो कॉल कर अश्लील इशारे किया करते थे. युवती के मना करने पर दरोगा ने उस पर झूठा केस दर्ज कर बदनाम करने के लिए धमकाया था. दरोगा की पूरी करतूत युवती ने रिकॉर्ड कर ली और बीती 31 मई को एसपी से मुलाकात की और उन्हें दरोगा की वीडियो कॉल और स्क्रीनशॉट और ऑडियो सौंपी.

पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया था कि जब उसने पुलिस कप्तान से इसकी शिकायत की तो उलटा पुलिस कप्तान ने उन्हें समझा दिया जो अपना कमा कर रही हो उसे करो इसमें मन न लगाओ. पीड़ित महिला ने एक न्यूज़ चैनल से कहा “जो निराला नगर के चौकी इंचार्ज हैं विकास कुमार वो मुझे फ़ोन कर-कर के अश्लील बातें करते थे और गन्दा मजाक करते थे, मैं यहां कप्तान साहब के पास आई तो वो मुझे कह रहे हैं कि कैसे एक दारोगा को तुम्हारा नंबर मिल जाएगा? ये जो खुराफात कर रही हो, करना बंद कर दो, एंड्रायड फोन चलाना जरुरी है? whatsapp चलाना जरुरी है? सिम्पल फोन नहीं चला सकती हो”.


इस मामले की जांच एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने, सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी को सौंपी थी. अभी तक इस मामले में कोई भी कार्यवाई नहीं हुई है. जब पुलिस अधीक्षक से इस बाबत फोन पर पूछा गया तो उन्होंने कहा ”सीओ की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. इसमें एक हनीट्रैप का गैंग काम कर रहा है और इस मामले में एक सिपाही भी शामिल है. दारोगा का जो होगा वो होगा ही. मैं सिपाही को सस्पेंड करूंगा और इस लड़की के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज़ करवाऊंगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *