Breaking News

‘मोदी सरकार के रहते..नहीं हो सकता भारत-पाक के बीच कोई मैच’: शाहिद अफरीदी

हर मसले को लेकर अपनी राय रखने वाले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने आईपीएल के दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच तब तक कोई मैच नहीं हो सकता है, जब तक मोदी सरकार बनी हुई है। भारत में मोदी सरकार के रहते दोनों टीम के बीच कई मैच नहीं हो सकता है। बता दें कि दोनों ही टीम के बीच बहुत सालों से टेस्ट मैच नहीं खेले गए हैं। आखिरी बार दोनों ही टीमों के बीच 2007 में टेस्ट मैच की सीरिज हुई थी, और आईपीएल में  भी भारत और पाकिस्तान के बीच कोई मैच नहीं होता है, जिसको लेकर शाहिद अफरीदी का यह उक्त बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि भारत में जब तक यह मौजूदा सरकार बरकरार रहेगी, तब तक दोनों ही टीम के बीच कोई मैच नहीं हो सकता है।

फिलहाल तो शाहिद अफरीदी के इस बयान का लोग अब अलग -अलग तरह से मतलब निकाल रहे हैं। अफरीदी उन लोगों की फेहरिस्त में शुमार हैं, जो मोदी सरकार की कार्यशैली का खामियां निकालने में माहिर हैं और उनके उक्त बयान से भी यह तस्वीर साफ परिलक्षित होती हुई नजर आती है। शाहिद अफरीदी का कहना है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिलता है , जिससे उनका बहुत नुकसान होता है। हमारे खिलाड़ी भी आईपीएल में खेलने को इच्छुक हैं, मगर यह भी सत्य है कि जब तक य़ह मौजूदा सरकार भारत में बरकरार रहेगी, तब तक दोनों ही टीमों के बीच कोई मैच नहीं हो सकता है। गौरतलब है कि अभी आईपीएल हो रहा है, जिसमें विभिन्न टीमें हिस्सा ले रहीं हैं।

पीसीबी के चेयरमैन ने भी दिया ये बयान 
इसके साथ ही पीसीबी के चैयरमैन एहसान मनी ने इस संदर्भ में अधिक जानकारी देते हुए कहा था कि दोनों देशों के बीच फिर से सीरिज शुरू हो। इसे लेकर बीसीसीआई के साथ चर्चा शुरू हो चुकी है। अब चाहे वो टी20 क्रिकेट हो या फिर बाइलैट्रल सीरीज। अभी तक किसी भी मुद्दे को लेकर कोई बात नहीं बन पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *