Breaking News

मेरठ में सपा नेता के परिवार को बदमाशों ने बंधन बनाकर डाली 8 लाख की डकैती

मेरठ के गंगानगर स्थित अमन विहार में मंगलवार सुबह बदमाशों ने सपा नेता श्रवण चौधरी और उसके परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने परिवार के साथ मारपीट की और फिर गन प्वाइंट पर लेकर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद घर से आठ लाख नगद व सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी लगते ही गंगानगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

जानकारी के अनुसार गंगानगर में सपा नेता के घर कार सवार हथियारबंद बदमाशों ने डकैती डाल दी। रात से सुबह सुबह तक बदमाशों ने इंतजार किया परिवार के जगने पर पहली मंजिल का गेट खुला तो धावा बोल दिया बदमाश हथियारों के बल पर करीब 10 लाख रुपये कैश, 8 से 10 तोले सोने की ज्वेलरी ले गए। घटना की जानकारी पर सीओ सदर देहात पूनम सिरोही मौके पर पहुंची और पूरी वारदात की जानकारी ली।

रजपुरा निवासी सपा नेता श्रवण चौधरी मवाना रोड जेपी कॉलेज के सामने अमन विहार कॉलोनी में रहते हैं। वह सीमेंट कारोबारी और समाजवादी पार्टी के नेता हैं। मकान में पहली मंजिल पर बेटा कुलदीप पत्नी अनु के साथ रहते हैं, जबकि नीचे ट्रैक्टर व पशु बंधे रहते हैं।

पीड़ित श्रवण के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 5:30 वह दूध निकालने के लिए नीचे आए। तभी घर के अंदर ही मौजूद बदमाशों ने उन्हें कब्जा ले लिया और मारपीट शुरू कर दी। एक बदमाश ने पिस्टल लगा दी और गोली मारने की धमकी दी। उसके बाद बदमाश मारपीट कर उन्हें अपने साथ ऊपर ले गए।

बदमाशों ने आवाज लगाई कि तुम्हारे पिता को हर्ट अटैक आया है। जिससे बेटे ने भी दरवाजा खोला तो बदमाश उसे भी काबू में कर लिया। उसके साथ भी मारपीट की। बदमाशों ने सभी को कब्जे में ले लिया और श्रवण कुमार के हाथ पैर बांध दिए।

बदमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल कब्जे में लेकर दो कमरों की अलमारियों में रखी करीब 8 तोला की सोने- चांदी की ज्वेलरी, 10 लाख रुपये कैश ले गए। घटना की जानकारी श्रवण कुमार ने बड़े भाई को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी पर सीओ सदर देहात पूनम सिरोही मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी गंगानगर थाने पर तहरीर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *