Breaking News

मेरठ में मिल रहा 8 किलो का ‘बाहुबली’ समोसा, खाने वाले को 51 हजार का इनाम

अगर आप समोसा लवर्स हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है। अगर कोई आपसे पूछे कि आप एक बार में कितना समोसा खा सकते हैं? जवाब में आप 3 या अधिकतम चार समोसा ही खा पाएंगे। लेकिन, अगर आपसे कहें कि सिर्फ एक समोसा खाना है वो भी 30 मिनट में। इसके लिए आपको 51 हजार रुपये की भारी भरकम रकम भी दी जाएगी तो क्या करेंगे? लेकिन, दुकान ढूंढने के बजाय एक बार इस खबर को पूरी पढ़ लीजिए क्योंकि आपको बाहुबली समोसा खाना है वो भी आठ किलो का।

सोशल मीडिया पर यूपी के मेरठ में एक मिठाई की दुकान है। इसे शुभम नाम के शख्स चलाते हैं। यहां एक बाहुबली समोसा मिलता है वो भी आठ किलो का। इसमें आलू और पनीर की भरमार मिलेगी और स्वाद तो पूछिए मत। समोसे की कीमत 1100 रुपये है और इसे खाने पर 51 हजार रुपये नकद पुरस्कार भी मिलेगा।  इस समोसे को फूड ब्लॉगर चाहत आनंद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद समोसे के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। क्लिप में, चाहत आनंद को विशाल समोसा पकड़े हुए और उसका एक टुकड़ा काटते हुए देखा जा सकता है।

मशहूर बिजनेस मैन हर्ष गोयनका ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- इस दिवाली मेरी पत्नी ने सभी मिठाईयों के बाद मेरे खाने के लिए सिर्फ एक समोसा ऑर्डर किया है। इस क्लिप को 494k से अधिक बार देखा जा चुका है और बहुत सारे कमेंट्स मिले हैं। समोसे के साइज को देखकर लोग दंग हैं और कह रहे हैं कि इस एक समोसे को खाकर हेल्थ प्रॉब्लम बढ़ सकती है। हालांकि कुछ ने इस समोसे को खाने की इच्छा भी जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *