Breaking News

मेट गाला 2023 में छाई एक्‍ट्रैस प्रियंका चोपड़ा, पत्नि संग कपड़ों में नजर आए निक जोनस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Bollywood actress Priyanka Chopra) मेट गाला 2023 में हाई स्लिट ऑफ शोल्डर आउटफिट में नजर आईं। ब्लैक एंड व्हाइट कलर (black and white color) के कॉम्बिनेशन से बनाई गई इस यूनिक ड्रेस में एक हेवी ट्रेल भी जोड़ी गई थी। प्रियंका चोपड़ा ने अपने बालों को बांधकर एक यूनिक लुक दिया था और हाथों में उन्होंने व्हाइट ग्लव्स और गले में चमचमाता डायमंड नेकलेस (diamond necklace) पहना हुआ था।

प्रियंका संग मैचिंग कपड़ों में दिखे निक
प्रियंका चोपड़ा इस इवेंट में अपने पति निक जोनस के साथ पहुंचीं। निक जोनस (nick jonas) ने भी प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट के मैचिंग कपड़े पहने हुए थे। निक जोनस ने ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट के साथ मैचिंग ब्लैक कलर की टाई पहनी हुई थी। उन्होंने शर्ट के ऊपर शाइनी ब्लैक कलर की लेदर जैकेट डाली हुई थी जो इस लुक पर काफी अच्छी लग रही थी।

ड्रेसिंग रूम से PC के वीडियो हुए वायरल
प्रियंका चोपड़ा ने खुद को अपने मेट गाला लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर शेयर नहीं की हैं, लेकिन उन्होंने ड्रेसिंग रूम में तैयार होने के दौरान की कुछ फोटोज और वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर जरूर डाले हैं। प्रियंका चोपड़ा भले ही अभी तक फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर नहीं कर पाई हैं लेकिन उनके चाहने वालों ने मिनटों में ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं।

ड्रेसिंग रूम से PC के वीडियो हुए वायरल
प्रियंका चोपड़ा ने खुद को अपने मेट गाला लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं, लेकिन उन्होंने ड्रेसिंग रूम में तैयार होने के दौरान की कुछ फोटोज और वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर जरूर डाले हैं। प्रियंका चोपड़ा भले ही अभी तक फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर नहीं कर पाई हैं लेकिन उनके चाहने वालों ने मिनटों में ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं।

2019 के बाद प्रियंका की पहली अपीयरेंस
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के फैन पेजों पर इन तस्वीरों को जमकर शेयर किया जा रहा है। इस साल मेट गाला न्यूयॉर्क में आयोजित हो रहा है और प्रियंका चोपड़ा की साल 2019 के बाद इसमें यह पहली अपीयरेंस है। सोशल मीडिया पर फोटोज को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और PC के कई वीडियो भी इवेंट से सामने आए हैं। एक वीडियो में जब उनके पति उन्हें माइक देते हैं तो वह कहती हैं- ऑ, थैंक्स बेब। मैं सभी का इस बारे में टेक एन्जॉय कर रही थी।