Breaking News

मुश्किल में आए इमरान खान, पूर्व साथी ने पाक PM के ड्रग्स सेवन पर किया दावा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। उनकी सुर्खियों की वजह ड्रग्स है। जी हां ड्रग्स, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक दौर में ड्रग्स एडिक्टेड थे। इस बात का दावा पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सरफराज नवाज (Former Pakistani bowler Sarfaraz Nawaz) ने किया है। सरफराज ने इमरान को लेकर खुलासा किया है कि वह ड्रग्स लिया करते थे। सरफराज का साफ कहना है कि साल 1987 में उन्होंने खुद इमरान को ड्रग्स लेते हुए देखा है। इस दावे के बाद इमरान खान अब फंसते नजर आ रहे हैं।

सरफराज का प्रधानमंत्री के लिए ऐसा कहना काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सरफराज जिस समय का दावा कर रहा हैं, उस समय इमरान खान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर थे। वह 1970 और 1980 के दशक के अंत में इमरान पाकिस्तान के शीर्ष तेज गेंदबाज हुआ करते थे। इस दौरान नवाज भी उनके साथ खेलते थे। दोनों ने साथ में कई बार मैच खेला था। सरफराज ने एक वीडियो शेयर करते हुए इमरान पर ऐसे आरोप लगाए हैं और खुले तौर पर कहते नजर आ रहे हैं कि अगर वह गलत है तो इमरान उनके खिलाफ शिकायत भी कर सकते हैं।

वीडियो शेयर करते हुए सरफराज ने 1987 की एक घटना को याद किया और कहा, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच के दौरान जब इमरान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे तो उन्होंने इस्लामाबाद में घर आकर ड्रग्स ली। इमरान खान बार-बार कुछ सूंघता था। इसके अलावा भांग का सेवन भी करता था। वीडियो में सरफराज ने दावा किया, इमरान ने ऐसा लंदन में और मेरे घर पर भी किया था।

सरफराज ने कहा, 1987 में जब पाकिस्तान ने क्रिकेट मैच में इंग्लैंड का सामना किया था और इरफान अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए, इसके बाद वह मोहसिन खान, अब्दुल कादिर, सलीम मलिक के साथ इस्लामाबाद में मेरे घर पर आए। इस दौरान इमरान ने खाना खाया और चरस ली। वह कोकीन का सेवन भी करता था। लंदन में, वह बार-बार कुछ रोल करके सूंघ रहा था। सरफराज ने अपने इस दावे को भी 100 प्रतिशत सही ठहराया है। उन्होंने इमरान को खुला चैलेंज दिया है कि वह इन दावों को झुठला नहीं पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *