Breaking News

मुश्किल के फंसे साउथ एक्टर Allu Arjun, भ्रामक विज्ञापन करने को लेकर दर्ज हुई FIR

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन बीते दिनों अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर सुर्खियों में थे। अभिनेता की इस फिल्म को देशभर में काफी पसंद किया गया था। फिल्म में अल्लू के अभिनय और शानदार डांस मूव्स को हर किसी ने सराहा था। फिल्म के पहले भाग की सफलता के बाद अब फैंस बेसब्री से इस फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अभिनेता से जुड़ी से बड़ी खबर सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण सुपरस्टार एक शैक्षणिक संस्थान का समर्थन करने के लिए आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। सामाजिक कार्यकर्ता कोठा उपेंद्र रेड्डी ने दावा किया कि संस्थान के विशेष विज्ञापन, जिसमें अल्लू अर्जुन के चेहरे का इस्तेमाल किया गया था भ्रामक था और गलत जानकारी देता है। ऐसे में सामाजिक कार्यकर्ता ने ऐसे भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने अल्लू अर्जुन के खिलाफ विज्ञापन में आने के लिए और श्री चैतन्य शैक्षणिक संस्थानों के खिलाफ फर्जी जानकारी देने के लिए अंबरपेट पुलिस में शिकायत दर्ज की है। साथ ही कोठा उपेंद्र रेड्डी ने आग्रह किया कि लोगों को धोखा देने के लिए अल्लू अर्जुन और श्री चैतन्य शैक्षणिक संस्थानों पर मुकदमा चलाया जाए। यह पहली बार नहीं है अभिनेता किसी विज्ञापन को लेकर आलोचनाओं का शिकार हुए हों।

इससे पहले अल्लू अर्जुन एक फूड डिलीवरी ऐप की मार्केटिंग के लिए आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्हें सरकारी परिवहन सेवाओं की अवहेलना करके एक बाइक ऐप को बढ़ावा देने के मामले में चेतावनी भी दी गई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ सुपरस्टार आखिरी बार अपनी फिल्म पुष्पा द राइज में नजर आए थे। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अल्लू अर्जुन जल्द ही इस फिल्म के दूसरे भाग पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा उनके पास वेणु श्रीराम के साथ आइकन और कोराटाला शिव, एआर मुरुगादॉस, बोयापति श्रीनु और प्रशांत नील के साथ एक-एक फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *