Breaking News

मिशन ऑल आउट: सुरक्षाबलों को मिली एक और बड़ी कामयाबी, मस्जिद में छिपे 3 आतंकियों को मार गिराया

मिशन ऑल आउट में जुटे सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षा बलों ने अवंतीपोरा के पंपोर के एक मस्जिद में छीपे 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। ये आतंकी मीज गांव की एक मस्जिद में छिपे थे। इन आतंकियों के खात्मे के किलेबंदी की और जॉइंट ऑपरेशन चलाया। इससे पहले एक आतंकी को ढेर किया जा चुका था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां मुठभेड़ वीरवार देर रात से ही जारी थी।

army

अभियान के बारे में जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि सुरक्षाबलों ने मस्जिद में छिपे दो और आतंकियों को भी मार गिराया है जिसके बाद मीज में छिपे तीनों आतंकी ढेर हो चुके हैं। हालांकि सुरक्षाबल अभी भी तलाशी अभियान में जुटे हुए हैं।

Counter-terrorism - Wikipedia

बता दें कि इससे पहले डोडा जिले में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा बैठक में शामिल हुए सिंह ने कहा था कि शांति सुनिश्चित करने के लिए हमने पिछले 16-17 दिन में 27 आंतकियों को मार गिराया। ये आंतकी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिदीन से संबंधित थे। वे इससे हताश हुए हैं। अब वे निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी हरकत से घाटी के लोगों में आंतकियों के प्रति गुस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *