Breaking News

मालकिन ने नौकर से की शादी, प्यार से एक-दूसरे को बुलाते हैं सलमान और कटरीना

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी खबरें वायरल होती रहती हैं, जो कभी हमें हैरत में डाल देती हैं तो कभी हमें मुस्कुराने पर मजबूर कर देती हैं. ऐसी ही एक खबर पाकिस्तान की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, ये खबर एक मालिकन और नौकर की प्रेम कहानी की है. नाजिया नाम की महिला का चर्चा न केवल पाकिस्तान में हो रही है बल्कि दुनियाभर में सोशल मीडिया पर बात हो रही है. महिला ने हाल ही में अपने नौकर से शादी की है. नाजिया ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया और उन्होंने अपनी प्रेम कहानी को लेकर ढेर सारी बातें की, जिसके बाद से महिला की यह कहानी खूब वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये कहानी एक नौकर और मालकिन की है.

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के इस्लामाबाद की रहने वाली नाजिया ने घर के कामकाज के लिए एक नौकर रखा. नौकर का नाम सूफियान है. नाजिया ने इंटरव्यू में बताया कि वह घर में अकेली रहती थीं. उनका कोई अपना नहीं था, ऐसे में वह एक नौकर की तलाश कर रही थीं, जिसपर वो भरोसा कर सकें. इसके बाद किसी दोस्त ने सूफियान को रखने की सलाह दी तो नाजिया ने उसे काम पर रख लिया. साथ ही 18 हजार रुपये प्रति माह तन्ख्वाह देने को भी राजी हो गईं. नाजिया ने बताया कि सूफियान को लेकर लोगों ने जितनी तारीफ की थी वो उससे भी कहीं ज्यादा अच्छे हैं. कुछ समय बाद नाजिया सूफियान के काम करने के तरीके और विचार से प्रभावित होने लगीं और धीरे-धीरे नाजिया को सूफियान से प्यार हो गया.

हालांकि कुछ दिनों तक वो इस बात को छुपाए रखीं लेकिन एक रोज उन्होंने सूफियान से अपना प्रेम जाहिर करने की ठान ली. इसके बाद नाजिया ने सूफियान को प्रपोज कर दिया. इस दौरान कुछ देर के लिए सूफियान चौंक गए लेकिन उन्होंने भी आई लव यू के बदले आई लव यू टू बोल दिया. फिर दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली. नाजिया ने बताया कि सूफियान उनका बहुत ख्याल रखते हैं और प्यार से कटरीना कैफ बुलाते हैं और नाजिया उनको सलमान खान बुलाती हैं. नाजिया ने बताया कि शादी का फैसला करना आसान नहीं था. लोगों ने बहुत विरोध किया था पर हम एक-दूसरे के साथ खड़े रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *