Breaking News

महिला ने दिया एक अनोखे बच्चे को जन्म, देखकर लोगो की फटी की फटी रह गयी आँखे

शाहजहांपुर में सोमवार सुबह एक महिला ने एक धड़, चार हाथ, दो पैर, दो सिर वाले बच्चे को जन्म दिया। महिला की डिलीवरी एक प्राइवेट अस्पताल में हुई। आपरेशन के जरिए बच्चे का जन्म कराया गया। बच्चे का स्वास्थ्य अभी ठीक है।

बच्चे की मां भी स्वास्थ्य लाभ कर रही है। डाक्टर कुछ बड़े अस्पतालों से बच्चे की दशा और उसके जीवित रहने को लेकर बातचीत कर रहे हैं। हरदोई जिले के बेहटागोकुल क्षेत्र के धुसेपुर गांव के यासीन की पत्नी शाहिन को रविवार को प्रसव पीड़ा होने पर रविवार शाम को शाहजहांपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां डाक्टर ने शाहिन का अल्ट्रासाउंड किया। इस दौरान डाक्टर को पता लगा कि गर्भ में जुड़वा बच्चे हैं।

इसके बाद सोमवार सुबह जब आपरेशन किया गया तो शाहीन के बच्चे को देख कर सभी चौक गए। बच्चे का एक ही धड़, दो सिर, चार हाथ और दो पैर थे। सभी अंग एक ही धड़ से जुड़े हुए थे। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण अस्पताल संचालक ने इलाज की कोई फीस भी नहीं ली। इस संबंध में अस्पताल के डाक्टर गौरव मिश्रा ने मीडिया को बताया कि हम लोग बच्चों के आपरेशन करने वाले बड़े अस्पतालों के डाक्टरों से बात कर रहे हैं कि इस बच्चे के जीवित रहने के क्या चांस रहते हैं और भी जानकारी मांगी गई है।