Breaking News

महिला का सिर काट पेड़ पर लटकाया, पति और पोती के साथ किया यह सलूक

मध्य प्रदेश में एक बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद उनका सिर धड़ से अलग कर दिया गया। अपराधियों ने महिला के सिर को पेड़ से लटका दिया। एक साथ ट्रिपल मर्डर के बाद यहां लोग दहशत में आ गए हैं। पुलिसिया व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। घटना मंडला जिले की है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यहां अज्ञात लोगों ने एक कपल की हत्या की और फिर उनकी नाबालिग पोती की हत्या कर दी।

मरने वालों में 62 साल के बुजुर्ग शख्स उनकी 57 साल की महिला और उनकी 12 साल की पोती शामिल है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों की नजर इन शवों पर पड़ी। एडिशनल पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर ने कहा कि बदमाशों ने सोमवार-मंगलवार की देर रात मोहगांव थाना इलाके के पाटाडेई गांव में कपल और उनकी पोती घर की छत पर सो रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने इन सभी का गला काट दिया।

 

पुलिस का कहना है कि हत्यारों ने महिला का सिर काट दिया और कटे सिर को पेड़ से टांग दिया। मोहगांव पुलिस स्टेशन के इंचार्ज एस एल मरकाम ने कहा कि महिला का सिर काटने के बाद अपराधियों ने उसे घर से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित एक खेत में लगे पेड़ पर टांग दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस मृतकों के अन्य रिश्तेदारों के अलावा हत्यारों की तलाश भी बड़ी शिद्दत से कर रही है।