Breaking News

महिला अधिकारी के साथ इस हालत में पकड़ाया पति…पत्नी ने की जमकर पिटाई…वीडियो हुआ वायरल

एक विवाहिता का पति अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो पत्नी उसके फ्लैट पर पहुंच गई और अपने पति को वहीं घर से निकालकर सड़क पर दौड़ाकर पीटा. किसी ने उसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले की है. पीलीभीत में बीती रात विवाहिता ने सरेराह अपने पति की जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से मिली शिकायत के आधार पर पूछताछ कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन नॉर्थ कॉलोनी की है.

दरअसल, महिला का पति बीते कई दिनों से पीलीभीत में तैनात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था, जिसका पीछा करते हुए शुक्रवार को उसकी पत्नी पीलीभीत में आ पहुंची और अपने आरोपी पति को प्रेमिका के घर से निकाल कर सरेराह जमकर उसकी पिटाई कर दी.घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे रचना मिश्रा अपने पति की प्रेमिका के घर के बाहर दरवाजे पर चिल्ला रही है और पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है.

पत्नी इतने गुस्से में है कि उसने पति के कपड़े तक फाड़ दिए. पति जमीन पर लेट कर बीमार होने का नाटक कर रहा था. मौके की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़िता रचना मिश्रा का आरोप है कि उसकी शादी आज से 10 वर्ष साल पहले लखनऊ में अधिवक्ता अमोघ मिश्रा से हुई थी, जो उसे आए दिन मारपीट कर घर से निकालकर जान से मारने की धमकी देता था. इसके बाद पीड़िता दो तीन दिनों पूर्व पीलीभीत में अपने मायके में मां के पास आ गई.  तब उसे पता चला कि पीलीभीत में एपीओ के पद पर तैनात अधिकारी पुष्पा रावत के घर उसका पति हर रोज आकर ठहरता है और उसके साथ रहने लगा है तो पीड़िता ने आरोपी पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी जिसका वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.