Breaking News

महाराष्ट्र : फडणवीस की पत्नी की सरकारी बंगले में इंस्टाग्राम रील शूट पर मचा बवाल, NCP ने उठाए सवाल

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एकनाथ शिंदे गुट और बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार पर निशाना साध रही हैं. जहां एक तरफ उद्धव ठाकरे गुट और शिंदे गुट के बीच लगातार तनातनी देखने को मिल रही है. इस सबके बीच अब विपक्षी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री (deputy chief minister) की पत्नी (wife) के सरकारी बंगले में रील (शॉर्ट वीडियो) शूट करने का मुद्दा उठाया है.

दरअसल, एनसीपी ने शुक्रवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (wife amrita fadnavis) ने अपने सरकारी बंगले पर रील (शॉर्ट वीडियो) शूट की है. उन्होंने पूछा कि क्या इसके लिए संबंधित अधिकारियों से अनुमति ली गई थी.

बंगला “सागर” दक्षिण मुंबई के मालाबार हिल में स्थित है. ये डिप्टी सीएम फडणवीस का आधिकारिक आवास है. यहां वह अपनी पत्नि अमृता फडणवीस और परिवार के साथ रहते हैं. फिलहाल इस मामले पर अमृता फडणवीस या देवेंद्र फडणवीस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

जानकारी के मुताबिक एनसीपी प्रवक्ता हेमा पिंपले ने आरोप लगाया कि अमृता फडणवीस ने अपने पति को आवंटित बंगले में इंस्टाग्राम पर अपने नए वीडियो की रील शूट कर शेयर की है.

उन्होंने कहा, “वीडियो शूटिंग एक सरकारी आवासीय बंगले में हुई थी. क्या इसके लिए राज्य के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) या संस्कृति मंत्रालय से अनुमति ली गई थी. अगर अनुमति नहीं ली गई तो देवेंद्र फडणवीस को नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए (कथित चूक के लिए) और इस्तीफा दे देना चाहिए.”

बता दें कि अमृता फडणवीस को वाई-ग्रेड सुरक्षा दी गई है. जिसमें उन्हें एक एस्कॉर्ट वाहन और पांच पुलिसकर्मी दिए गए हैं. इसको लेकर भी एनसीपी नेता ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि अमृता फडणवीस के पास एक ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन भी है, जो केवल संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों को आवंटित किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *