Breaking News

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को 22 दिनों के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को 22 दिन (22 days) पहले की गई रीढ़ की हड्डी की सर्जरी (Spinal Surgery) के बाद गुरुवार को यहां सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल (Sir HN Reliance Foundation Hospital) से छुट्टी मिल गई (Discharged) । अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

सीएम की हालत ठीक बताई जा रही है, लेकिन उन्हें कुछ दिनों के लिए वर्क फ्रॉम होम (घर से काम) जारी रखने की सलाह दी गई है। ठाकरे को 10 नवंबर को एचएनआरएफएच में भर्ती कराया गया था और 12 नवंबर को रीढ़ की समस्याओं के कारण उनका सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया था। इसके अलावा बाद में रक्त के थक्के को हटाने की एक छोटी सी प्रक्रिया भी की गई थी।

इसके बाद, उन्हें फिजियोथेरेपी कराने की सलाह दी गई, जो कुछ और हफ्तों तक जारी रहने की उम्मीद है । ये संभव है कि वह तब तक कार्यालय में उपस्थित न हों।
हालांकि, सीएम महत्वपूर्ण फाइलों का काम देख रहे हैं, कैबिनेट सहयोगियों या अधिकारियों के साथ ऑनलाइन बैठकें कर रहे हैं। वह अस्पताल में भर्ती होने के दौरान कोविड-19 के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से जुड़े खतरों से संबंधित कैबिनेट की कुछ बैठकों की अध्यक्षता कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *