Breaking News

मलाइका अरोड़ा के लिए धड़कता था इस क्रिकेटर का दिल, अर्जुन कपूर ने लगा दिया रोड़ा

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से जुड़ी कई खबरें सामने आती हैं. दोनों के स्टार्स का एक-दूसरे से अच्छे लिंकअप भी हैं. कई बार बी-टाउन की हसीनाओं पर क्रिकेट खिलाड़ियों का दिल आ जाता है. कुछ रिश्ते शादी तक पहुंच जाते हैं तो कुछ का बीच में ही ब्रेकअप हो जाता है और कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो अपने मन ही मन अभिनेत्रियों को चाहते हैं लेकिन उनके कहने से पहले ही बीच में कोई और रोड़ा लगाने आ जाता है. हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (malaika arora) को तो आप जानते ही हैं इनके लिए तो लाखों दिल धड़कते हैं. पर एक ऐसा भी क्रिकेटर है जो एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा चाहते थे पर बीच में आ गए अर्जुन कपूर.

अर्जुन कपूर ने लगाया रोड़ा
क्रिकेट ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण-6 में मलाइका अरोड़ा को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि, वह मलाइका को बहुत पसंद करते थे.arjun_malaikaलेकिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बीच में आने के बाद से वह साइड हो गए. बता दें, इन दिनों मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

मलाइका के लिए पागल था ये क्रिकेटर
मलाइका-अर्जुन के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहती हैं और खुलेआम दोनों को इश्क फरमाते देखा जा चुका है. हर कोई जानता है कि, अर्जुन और मलाइका एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. वैसे जब करण के सामने क्रिकेटर ने खुलासा किया तो खुद करण भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाए.

 

कौन है वह क्रिकेटर
कॉफी विद करण के शो में जब केएल राहुल और हार्दिक पांड्या आए तो दोनों ही बहुत सी बातें कही. इसी बीच जब केएल राहुल (kl rahul) से करण ने सवाल किया कि, वो बॉलीवुड की किस हसीना को डेट करना पसंद करेंगे तो केएल ने फटाक से जवाब देते हुए कहा कि, वह मलाइका को बहुत चाहते थेkl rahul malaika aroraऔर दिल में उनके लिए काफी प्यार महसूस करते थे. पर अब वह मलाइका को पसंद नहीं करते और अब वह उनकी च्वाइस नहीं है.

इस वजह से टूटा केएल राहुल का दिल
इस पर जब करण ने पूछा कि ऐसा क्यों? तो केएल ने कहा कि वह अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं इसलिए वह उन्हें पसंद नहीं करते. मलाइका किसी के भी साथ रहें लेकिन खुश रहें.

12 साल छोटे हैं अर्जुन कपूर
बता दें, एक्टर अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड से पूरे 12 साल छोटे हैं. मलाइका के अरबाज से तलाक होने के बाद ही दोनों के रिश्ते की खबरें सामने आ रही हैं.malaika arjun baby planningमलाइका तो अर्जुन के साथ बेबी प्लानिंग भी शुरू कर चुकी हैं. पर शादी के बारे में फिलहाल दोनों चुप हैं उनका कहना है कि, जब ऐसा कुछ होगा तो वह खुद इसका ऐलान करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *