Breaking News

मराठी साड़ी पहनकर अदा शर्मा ने समुद्र किनारे किया ऐसा स्टंट, हैरान रह गए लोग

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अपनी अदाओं का जादू लोगों पर खूब चलाती हैं. अक्सर अपने निराले अंदाज के लिए सुर्खियों में आने वाली अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अदा शर्मा आए दिन लोगों का ध्यान खींचने के लिए अपनी कुछ कातिल तस्वीरें शेयर करती हैं. जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं.adah sharma stunt videosअदा शर्मा एक हसीन एक्ट्रेस तो हैं इसके साथ ही वह अपने एक्शन के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. वायरल वीडियो में अदा शर्मा जबरदस्त स्टंट कर रही हैं.

साड़ी पहनकर स्टंट
आमतौर पर लोग स्टंट चुस्त कपड़े पहनकर करते हैं. लेकिन अदा शर्मा (Adah Sharma) की बात ही अलग है. इन्होंने स्टंट साड़ी पहनकर किया है. वीडियो में अदा शर्मा पिंक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.adah sharma stunt sareeजिसे अदा ने मराठी स्टाइल में बांधा है और समुद्र किनारे कार्टव्हील कर रही हैं. यहां देखिए अदा शर्मा का हैरान कर देने वाला वीडियो.

2 लाख से ज्यादा व्यूज
अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अदा शर्मा की नई अदाएं लोगों को काफी लुभा रही हैं. शेयर किए वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे. लोगों को अदा शर्मा का ये अंदाज काफी लुभा रहा है और साड़ी में किया स्टंट वाकई काफी अलग है.बात अगर एक्ट्रेस की वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में अदा ने फिल्म ‘पति पत्नी और पंगा’ में एक LGBT का किरदार निभाया. इस फिल्म में अदा के रोल को काफी सराहा गया. फिल्म पिछले महीने OTT पर रिलीज हुई थी. इन दिनों अदा दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें एक शॉर्ट फिल्म है और दूसरी तेलुगू फिल्म है.