Breaking News

मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर पहुंचे कोर्ट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कथित तौर पर किए गए अपमानजनक ट्वीट को लेकर मंगलवार को इंदौर की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है.

पंगेबाज़ फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान(Kamaal Rashid Khan) अपने विवादित बयानों के चलते आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. केआरके अक्सर बॉलीवुड स्टार्स(Bollywoiod Stars) को कुछ ना कुछ कहकर उनसे पंगा लेते रहते हैं। वहीं एक बार फिर वो अपने बयानों के चलते बुरी तरह फस गए हैं. इस बार उन्होंने मनोज बाजपेयी(Manjoj Bajpayee)से पंगा लिया है.

दरअसल, एक आपत्तिजनक ट्वीट(objectionable tweet) के मामले में मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ 24 अगस्त को इंदौर की जिला अदालत का दरवाज़ा खटखटाया है। उन्होंने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि का केस(defamation case) दर्ज करवाया है। इस बात की जानकारी, मनोज के वकील परेश एस जोशी ने दी है।

मनोज के वकील परेस एस जोशी ने बताया कि अभिनेता मनोज बाजपेयी की तरफ से कोर्ट के प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) के सामने कमाल आर खान उर्फ केआरके के द्वारा किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत की गई है। इस शिकायत में केआरके के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।

बता दें कि केआरके ने बीते महीने 26 जुलाई को मनोज बाजपेयी को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था। जिसमें केआरके ने मनोज बाजपेयी की सभी वेब सीरिज़ को सॉफ्ट पॉर्न बताया था। साथ ही अभिनेता के खिलाफ भी कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। मनोज बाजपेयी का आरोप है कि केआरके के इस ट्वीट से की इंदौर के फैंस के बीच उनकी इमेज खराब हुई।  वहीं इस मामले की अगली सुनवाई अब 4 सितंबर को होगी

बता दें कि कमाल राशिद खान इसके पहले भी कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं और कानूनी कार्रवाई भी झेल रहे हैं. इसके पहले उन्होंने सलमान खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और सनी लियोनी जैसे कई सितारों पर टिप्पणी कर चुके हैं.