Breaking News

मनोज तिवारी का बड़ा आरोप, कहा- उनके इलाके में काटे गए सैकड़ों BJP समर्थकों के वोट

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के MCD चुनाव को लेकर राज्य की अरविंद केजरीवाल की सरकार पर एक बड़ा आरोप लगाया है. मनोज निवारी ने कहा कि उनके इलाके में BJP समर्थकों के सैकड़ों वोट काटे गए हैं. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि केवल सुभाष मोहल्ला वार्ड में बीजेपी का समर्थन करने वाले 450 वोटरों के नाम मतदाता सूची से काट दिए गए हैं. यह दिल्ली सरकार की एक बड़ी साजिश है. इसके खिलाफ वे शिकायत करेंगे और इस चुनाव को रद्द करने और फिर से चुनाव कराने की अपील करेंगे.

दिल्ली के यमुना विहार इलाके में मनोज तिवारी ने कहा कि इस वार्ड में चुनाव दोबारा करवाना पड़ेगा. यहां पर करीब 450 वोटर हैं, जो जो BJP को पिछले कई चुनाव से वोट देते रहे हैं. उनका वोट सीएम केजरीवाल ने काट दिया. ये काम दिल्ली सरकार ने किया है. मैंने अभी शिकायत की है. तिवारी ने सीएम केजरीवाल से सवाल किया कि अगर वो एमसीडी के चुनाव में जीत के लेकर इतने कान्फिडेंट हैं तो वोट क्यों काट दिया!

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर एक और बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से कहा कि कोर्ट में मुंह मत खोलना, वर्ना मैं मर जाऊंगा. इसलिए जैन ने याददाश्त खो जाने का बहाना किया. जबकि केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने साउथ एक्सटेंशन पार्ट 2 के एक पोलिंग बूथ पर दिल्ली के एमसीडी चुनाव के लिए वोट डाला. लेखी ने कहा कि खुद को ईमानदार कहने वालों को लोगों से इस बार फिर करारा जवाब मिलेगा. जेल में AAP के मंत्री जो कर रहे हैं, वह दुनिया के सामने आया. गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम (एमडीसी) के चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है. स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) की 170 कंपनियों को दिल्ली में तैनात किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *