Breaking News

मजबूरी में पिता बना अपराधी, SBI में दी लूट की वारदात को अंजाम

हरियाणा के पानीपत जिले में एक लूट की वारदात सामने आई है, जहां पर आरोपी एक बाप निकला है. आर्थिक तंगी से परेशान एक पिता ने अपने बच्चों के स्कूल की फीस जमा करने के लिए बैंक के बाहर लूट की वाददात कर डाली. ये मामला पानीपत (Panipat) के सिटी थाना क्षेत्र का है, जहां बैंक से पैसे निकलवाने आई एक बुजुर्ग महिला से पर्स छीनकर एक शख्स वहां से भाग गया. बैंक के सुरक्षाकर्मी ने आरोपी पिता का पीछा किया और पुलिसकर्मियों की मदद से उसको पकड़ लिया.

घात लगाए बैठा था आरोपी

प्राप्त जानकारी के अनुसार पानीपत की एसबीआई बैंक (State Bank Of India) की मेन ब्रांच से एक बुजुर्ग महिला पैसे निकालने के उद्देश्य से आई थी. जैसे ही वो पैसे निकलवा कर बैंक से घर की ओर बढ़ी तो पहले से ही वहां पर घात लगाए बैठे एक मजबूर पिता ने महिला के हाथ से उसका बैग अचानक से झपट लिया. तेजी से हाथ से छिने बैग के कारण बुजुर्ग महिला ने शोर मचाया तो बैंक का सुरक्षाकर्मी आरोपी के पीछे भागने लगा.

आखिर क्या थी मजबूरी

वहीं पास चौराहे पर खड़ी पुलिस की हेल्प से आरोपी पिता को पकड़ लिया. आरोपी पिता के पास से पुलिस ने महिला से छीने हुए 49 हजार रुयये जो उसने बैंक से निकलवाए थे वो बरामद कर लिए. आरोपी पिता ने कहा कि वह फरीदाबाद की एक कंपनी में नौकरी कर रहा था. अचानक से लगे लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी चली गई और आर्थिक तंगी के कारण उसने स्नैचिंग की है.

बच्चों की फीस ने करावाया ये काम

आरोपी पिता ने कहा कि उसे उसके बच्चों के स्कूल की फीस जमा करवानी थी. उसने कहा कि वो फरीदाबाद में स्नैचिंग इसलिए नहीं कर पाया, क्योंकि वहां पर उसको सभी लोग पहचानते थे. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है मामले की जांच अभी जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *