Breaking News

मंदिर परिसर में गोमांस के साथ युवक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बिहार के दरभंगा में मंदिर परिसर में गोमांस ले जाने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जिले के घनश्यामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. अधिकारी ने कहा कि जांच के लिए मांस का सैंपल लिया गया है और स्थानीय लोगों ने गोमांस होने का आरोप लगाया है.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक ने आरोपी पर जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस-प्रशासन से की है. घटना घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पाली गांव की है जहां सड़क किनारे हनुमान मंदिर कैंपस के हैंड पंप पर मांस से भरे बोरे को भिंगोते हुए एक व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया. पकड़े गए युवक की पहचान मजीद आलम के रूप में हुई. गांव के लोगों के मुताबिक युवक ने पहले बोरे में सत्तू होने की बात कही लेकिन शक जब गहरा गया तो लोगों ने बंद बोरे का मुंह खोलकर देखा.

जानकारी के मुताबिक बोरे के अंदर भारी मात्रा में मांस रखा था. इसके बाद लोगों ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो गोमांस होने की बात युवक ने स्वीकार की ली. इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना घनश्यामपुर थाने को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी युवक को अपने साथ थाने ले गई और स्थानीय लोगों की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए इलाके के SDPO मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि तत्काल लोगों की शिकायत पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिराफ्तार कर लिया गया है वहीं मांस के टुकड़े के सैंपल को जांच के लिए भेजा जा रहा है. जांच के बाद यह पता चल जाएगा कि आखिर मांस का टुकड़ा किसका था. वहीं घटना की सूचना पर बीजेपी के स्थानीय विधायक मिश्री लाल यादव भी घटनास्थल पर पंहुच गए और लोगों से इसकी जानकारी ली. उन्होंने कहा कि किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना गलत है और ऐसे लोगों के खिलाफ दरभंगा के एसएसपी से कठोर कार्रवाई की मांग करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *