Breaking News

‘भूल भुलैया 3’ के सेट पर साथ दिखे कार्तिक आर्यन-विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके साथ ही प्रशंसकों को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है, जो प्रशंसकों को उत्साहित कर देगी। अभिनेता कार्तिक आर्यन और विद्या बालन को हाल ही में ‘भूल भुलैया 3’ के पोस्टर शूट के लिए सेट पर देखा गया, जिससे इस बात की उम्मीद बढ़ गई है कि यह दिवाली पर रिलीज होने वाली एक बड़ी फिल्म होगी।

इस अवतार में दिखे कार्तिक और विद्या
इस दौरान कार्तिक आर्यन अपने सिग्नेचर ‘भूल भुलैया’ लुक में नजर आए, जो पिछली फिल्म के उनके किरदार रूह बाबा की याद दिलाता है, वहीं विद्या बालन काले रंग की साड़ी पहने नजर आईं। विद्या ने पहली ‘भूल भुलैया’ फिल्म में अवनी उर्फ मंजुलिका का किरदार निभाया था। विद्या दूसरी फिल्म का हिस्सा नहीं थीं और उनकी जगह तब्बू ने मंजुलिका की भूमिका निभाई थी।

प्रशंसकों का बढ़ा उत्साह
कार्तिक आर्यन और विद्या बालन को एक साथ देखकर प्रशंसकों में उत्साह बढ़ गया है, जो फिल्म के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक भूत भगाने वाले रूह बाबा की भूमिका निभाएंगे। अनीस ने फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग का भी निर्देशन किया था।

फिल्म के कलाकार
भूल भुलैया 2 एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसने दुनिया भर में लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अब फिल्म की तीसरी किस्त के लिए बहुत उम्मीदें हैं। कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार हैं। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इस फिल्म में विद्या बालन अपनी मंजुलिका की भूमिका को दोहराएंगी। भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।