Breaking News

भूलकर भी इंटरनेट पर न सर्च करें ये 10 सबसे खतरनाक सेलिब्रिटी, वरना करना पड़ सकता हैं दिक्कतों का सामना

साल 2020 में कोविड-19 वायरस के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। लॉकडाउन के चलते ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। इससे इंटरनेट का तेजी से इस्तेमाल बढ़ा है। लेकिन इसी दौरान कुछ खास सेलिब्रिटीज को सर्च करना खतरनाक साबित हुआ है। McAfee रिसर्च फर्म की रिपोर्ट में दुनिया के 10 सबसे खतरनाक सेलिब्रिटीज का खुलासा किया गया, जिन्हें इंटरनेट पर सर्च करने से मैलवेयर सर्च रिजल्ट मिलते हैं, जिससे हैंकिंग की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। ऐसे में हम आपके लिए साल 2020 के 10 ऐसे खतरनाक सेलिब्रिटीज की लिस्ट लेकर आये हैं, जिन्हें भूलकर भी इंटरनेट पर सर्च न करें, नहीं तो आपकी पर्सनल इंफॉर्मेंशन को चोरी किया जा सकता है।

टॉप-10 सबसे खतरनाक सेलिब्रिटीज

Anna Kendrick एक पॉप्युलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने Twilight, Pitch perfect और A Simple Fovor में काम किया है। इन्होंने हाल ही में HBO Max सीरीज Love Life में काम किया है। साथ ही चिल्ड्रेन फिल्म Trolls World Tour में काम किया है। हालांकि Kendrick को साल 2020 में इंटरनेट पर सर्च करना सबसे खतरनाक रहा है। ऐसे में भूलकर भी इंटरनेट पर Anna Kendrick को सर्च न करें।

अमेरिकी रैपर शॉन डिडी कॉम्ब्स सोशल मीडिया पर पॉप्युलर हैं। सीन कॉम्ब्स ने हर तरह से सफलता पाई है। रैपर एक रिकॉर्ड निर्माता, मीडिया कार्यकारी, संगीतकार, अभिनेता और व्यवसायी भी है।

मारिया कैरी मशहूर अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। इन्हें अपनी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है। नीज वर्ल्ड रिकॉर्ड से ‘सॉन्गबर्ड सुप्रीम’ नाम पाने वाली इस बला की खूबसूरत सिंगर ने साल 2005 में ‘वी बिलॉन्ग टुगेदर’ गाया था, जोकि काफी मशहूर हुआ था।

Justin Timberlake एक गायक और अभिनेता है। जस्टिन टिंबरलेक ने हाल ही में 30 अक्टूबर को अपनी किताब ‘हिंदसाइट एंड ऑल द थिंग्स आई कांट सी इन फ्रंट ऑफ मी’ को रिलीज की है।

Taylor swift कई ‘ग्रैमी अवार्ड’ जीत चुकी हैं। इनकी तुलना डॉली पार्टन और विली नेल्सन जैसे दिग्गज कलाकारों से होती है। स्विफ्ट केवल सोलह वर्ष की थी जब उसने अपना पहला एल्बम जारी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *