Breaking News

भीषण सड़क हादसा: ट्रक के टक्कर से पटली बस, 13 लोगों की हुई मौके पर मौंत कई घायल

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के कर्नूल जिले में भीषण दुर्घटना (terrible accident )का मामला सामने आया हैं। रविवार तड़के एक बस और ट्रक के बीच तेजी की टक्कर (Speed bump )हो गई। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह हादसा कर्नूल जिले में वेल्दुर्ती मंडल के मदारपुर गांव के पास हुआ। ट्रक की इतनी स्पीड में था कि तेजी से हुई टक्कर के बाद यात्रियों से भरी बस टक्कर के बाद पलट गई।

बस और ट्रक में हुई भीषड़ टकराव

वही पास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा हैं, कि बस में 17 यात्री सवार थे। चालक समेत 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस चित्तूर जिले से राजस्थान के जिले अजमेर जा रही थी। बस मदारपुर गांव सुबह करीब साढ़े तीन बजे पहुंची। हादसे की वजह बस का अपनी साइड में नहीं होना। बस अचानक से गलत साइड में चली गई और सामने से तेजी की स्पीड में आ रहे ट्रक से टकरा गई। बस ड्राइवर बस को नियंत्रण नहीं कर पाया। अनियंत्रण होने कि वजह से बस पलट गई। बस में सवार सभी यात्रियों की जान तक चली गई। आठ महिलाओं और एक बच्चा समेत 13 की मौत हो चुकी है। जबकि दो बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल लोगों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं।

शवों को पहचानना हुआ मुश्किल

बस के पलटने के बाद शवों को निकालने में पुलिस को खास मशक्कत करनी पड़ी। शवों के तो चीथड़ें तक उड़ गए थे सक्ल पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था। हादसे के बाद वहा पर बड़ा जाम लग गया जिससे आने जाने वालों को काफी दिक्कत हो रही थी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात पूरी तरह से ठप हो गया क्योंकि पुलिस को अंधेरे में दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को निकालने में काफी समय लग रहा था। पुलिस अपनी टीम के साथ हादसे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *