Breaking News

भीलवाड़ा में व्यापारी का अपहरण कर मांगे 5 करोड़, पुलिस ने 3 घंटे में चंगुल से छुड़ाया, तीन बदमाश दबोचे

राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा शहर में दिनदहाड़े शनिवार को ऑफिस से अपने घर जा रहे एक व्यापारी का अपहरण हो गया। बदमाशों (gangsters) ने इसमें 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। घटना से सनसनी फैल गई। व्यापारी के अपहरण (Kidnapped) की सूचना मिलते ही अलर्ट मोड पर आई पुलिस ने करीब तीन घंटे में ही 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही व्यापारी को अपहरणकर्ताओं (kidnappers) के चुंगल से मुक्त कराने में सफलता प्राप्त कर ली।

2 बजे हुआ था अपहरण, 4 बजे पुलिस में शिकायत
भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि भीलवाड़ा के शास्त्री नगर में रहने वाले आईटी कंपनी के व्यापारी ललित कुमार कृपलानी(Businessman Lalit Kumar Kripalani), जिनका ऑफिस भी शास्त्री नगर में ही है, वह अपने ऑफिस से शनिवार दोपहर 2 बजे बाइक से खाना खाने घर जा रहे थे। तभी पीछे से आई एक कार ने उसे टक्कर मारकर जबरन कार में बिठाकर अपहरण कर लिया। 2 घंटे बाद शाम 4 बजे ललित के पिता रमेश कृपलानी को फोन कर बेटे को छोड़ने के लिए 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। तभी पुलिस को पिता ने सूचना दी।

 

तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार
एसपी आदर्श सिद्धू ने यह भी बताया कि परिजनों ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस में शाम साढ़े चार बजे की तो पुलिस ने अलर्ट मोड में आते हुए नाकेबंदी शुरू करवा कर संदिग्ध कार की तलाशी शुरू की। कोटडी थाना क्षेत्र में पुलिस नाकाबंदी तोड़कर भागते हुए तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोच कर उनके कब्जे से ललित कुमार को मुक्त करवा लिया। पुलिस फरार हुए दो बदमाशों की तलाश में भी जुटी है। एसपी सिद्धू ने कहा कि हम इस मामले में गहन पूछताछ कर रहे हैं उसके बाद ही पूरे मामले का पर्दाफाश हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *