Breaking News

भारत को रजत पदक दिलाने वाले जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. का दिल्ली में हुआ शानदार स्वागत

टोक्यो पैरालंपिक (Tokyo Paralympics) में सिल्वर मेडल जीतने वाले जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. (DM Suhas LY) सोमवार शाम नोएडा (Noida) पहुंचे, जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया. सुहास एल वाई का स्वागत करने के लिए नोएडा-दिल्ली सीमा पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. केवल लोग ही नहीं गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी उनकी अगवानी के लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे और उनका स्वागत किया.

फूलों से सजी जीप में विराजे सुहास

जिलाधिकारी का इस तरह से स्वागत करने के लिए ग्रेटर नोएडा, दादरी और जेवर के लोग भी नोएडा सीमा पर खड़े मिले.DM Suhas LY will play for gold: gautam budh nagar dm suhas ly reaches final of badminton; suhas ly will play for gold in tokyo paralympics; DM Suhas LY Reaches Final: नोएडाडीएनडी फ्लाईओवर के समीप पहुंचने पर सुहास एल वाई को एक फूलों से सजी एक खुली जीप पर बैठाया गया. इसके बाद लोग फूल बरसाते हुए और नारे लगाते हुए उनको डीएम आवास तक ले आए.

सुहास ने इस बारे में कहा कि स्वदेश लौटने पर दिल्ली हवाई अड्डे से लेकर घर तक उनका जैसा स्वागत हुआ है, वह उनके लिए विश्वास करने वाला नहीं है.Suhas Lalinakere Yathiraj, Suhas LY: खेल की दुनिया में भी है नोएडा के DM का नाम, जीते हैं कई मेडल, ऐसा रहा है अब तक का सफर Noida DM Suhas LY paralympicउन्होंने ये भी कहा कि उनकी ये कोशिश होगी. वह देश के युवाओं व प्रदेश की, खासकर, जिले की जनता की एक अच्छे अधिकारी के रूप में बढ़िया ढ़ंग से काम कर सके.

उन्होंने ये कहा कि फ्रैंच खिलाड़ी से फाइनल में मुकाबला था, पर फाइनल मैच में आखिरी पल में कुछ ऐसा हुआ कि “मुझे सिल्वर से संतोष करना पड़ा.”

मोदी-योगी ने दी बधाई

सुहास एल वाई को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से लेने उनकी पत्नी ऋतु सुहास भी पहुंचीं. ऋतु सुहास गाजियाबाद में बतौर अपर जिलाधिकारी प्रशासन कार्यरत हैं.Suhas LY Kaun Hai? Who Is Noida New DM Suhas LY? नोएडा को कोरोना से बचाने की जिम्मेदारी, जानें कौन हैं नए डीएम सुहास एल वाई - Navbharat Timesरविवार को सुहास एल वाई ने जब पैरालंपिक की पुरूष एकल एसएल 4 क्लास बैडमिंटन स्पर्धा में रजत पदक जीता तो देशभर के लोगों ने उन्हें बधाई दे डाली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीएम को फोन कर के बधाई दी. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी फोन पर उनसे बात कर बधाई दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *