Breaking News

भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दूसरे समुदाय के तीन युवकों ने बेहोशी की हालत में किया गैंग रेप

मेरठ के हापुड़ रोड स्थित काशीराम कॉलोनी में मंगलवार की रात आठ बजे एक भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दूसरे समुदाय के तीन युवकों ने बेहोशी की हालत में गैंग रेप किया. आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों को बुला लिया. तीनों ने बेहोशी की हालत में महिला से दुष्कर्म किया. पीड़िता तीन बच्चों की मां है और पति से विवाद चल रहा है. वहीं, सुत्रों के मुताबिक, पीड़ित महिला अगले दिन सुबह बेहोशी की हालत में पार्क में मिली. जिसके बाद महिला नेता को अस्पताल में भर्ती करावाया गया. अस्पताल में भर्ती करावाने के बाद महिला को होश आया तो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. वहीं, जानकारी के मुताबिक, दूसरे समुदाय की एक युवती ने भाजपा नेत्री को फोन पर अपने घर बुलाया था.

आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों को बुलाया जिसके बाद पीड़ित भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दूसरे समुदाय के तीनों युवकों ने बेहोशी की हालत में महिला के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता तीन बच्चों की मां है और पति से विवाद चल रहा है. वहीं, एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है. और नामजद आरोपियों की तलाश जारी रही है. साथ ही इस मामले की जाच गंभीरता से की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *