Breaking News

भगवंत मान से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर, सौंप सकते हैं भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट- कांग्रेसियों में मची खलबली

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही सीएम भगवंत मान से मुलाकात करेंगे और उन्हें भ्रष्टाचार में लिप्त पूर्व मंत्रियों और विधायकों की सूची सौंपेंगे। कैप्टन के इस दांव से कांग्रेसी नेताओं में खलबली सी मच गई है। उन्हें डर है कि कहीं कैप्टन उनका नाम न दे दें। बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी ही कैबिनेट के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. विजय सिंगला को भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त किया था।

सूत्रों के अनुसार जानकारी है कि पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही सांसद पत्नी परनीत कौर के साथ CM भगवंत मान से मिलेंगे जिसमें वह पूर्व भ्रष्ट मंत्रियों और विधायकों की लिस्ट सौंपेंगे। खास तौर जो पिछली सरकार में अवैध रेत खनन में शामिल रहे। इसमें 6 मंत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शराब के L1 का कॉन्ट्रैक्ट लेने वाले को भी कैप्टन बेनकाब कर सकते हैं।

वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के प्रवक्ता प्रितपाल सिंह बलियावाल ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि जब कैप्टन और सीएम मान के बीच मीटिंग होगी तो भ्रष्ट मंत्रियों को लेकर जरूर चर्चा होगी।

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही में कहा था कि उनके पास अवैध रेत खनन में शामिल कांग्रेसी मंत्रियों और विधायकों के नाम की लिस्ट है। अगर CM भगवंत मान ने उनसे ये लिस्ट मांगी तो वह जरूर पूरी लिस्ट सौंप देंगे। कैप्टन का यह बयान तब आया था, जब पूर्व कांग्रेसी डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने उन्हें करप्ट मंत्रियों के नाम बताने को कहा था। इसके बाद अमृतसर से सांसद गुरजीत औजला ने भी कैप्टन को कहा था कि वह नाम बताएं या फिर कांग्रेस को बदनाम न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *