Breaking News

ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में है 85 साल की महिला, हाल ही में 39 साल के BF से किया ब्रेकअप, बेहद दिलचस्प है मामला

कहते हैं प्यार और शादी की कोई उम्र नहीं होती. इन दोनों में उम्र महज एक नंबर है. हालांकि, कुछ लोगों का कहना कि शादी अगर उम्र पर ही अच्छी लगती है. लेकिन, कुछ लोग इस कथन से सहमत नहीं हैं. तभी तो अमेरिका की रहने वाली 85 साल की बुजुर्ग महिला अपने लिए ब्वॉयफ्रेंड की तलाश कर रही हैं. सुनकर चौंक गए ना आप. लेकिन, यह सच है.

तो आइए, जानते हैं इस कहानी के बारे में दिलचस्प बातें… 85 साल की इस महिला का नाम हैट्टी रेट्रोगे है और मूलरूप से वह न्यूयॉर्क की रहने वाली हैं. बताया जाता है कि हाल ही में 39 साल के ब्वॉयफ्रेंड से उनका ब्रेकअप हुआ है और उन्हें एक नए पार्टनर की तलाश है. आलम ये है कि यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार, हैट्टी जल्द ही डेटिंग एप पर अपना एक अकाउंट बनाने की सोच रही हैं. लिहाजा, उन्होंने ये साबित कर दिया है कि ‘प्यार और जीवनसाथी’ के लिए उम्र मोहताज नहीं है. रिपोर्ट के अनुसार, हैट्टी का तलाक 48 साल की उम्र में हुआ था.

’35 साल तक के परुषों की तलाश’ उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह फिलहाल सिंगल हैं. लेकिन, एक वेबसाइट पर कुछ दोस्तों की पुरुषों से मुलाकात हुई है. लिहाजा, अब मैं भी डेटिंग शुरू करूंगी. ताकि, जल्द से जल्द एक ब्वॉयफ्रेंड ढूंढकर प्यार का फिर से आनंद ले सकूं. रेट्रोगे दो बच्चों की मां हैं और उनके तीन पोता-पोती हैं. रेट्रोगे की इच्छा है कि वह 35 साल तक के पुरुषों को डेट कर सके. इंस्टाग्राम पर रेट्रोगे को 17 हजार लोगों को फॉलो करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *