Breaking News

ब्लैक ड्रेस में Sara Ali Khan ने सोशल मीडिया पर गिराईं बिजलियां, कैप्शन लिख कही ये बात

फिल्म जगत के मशहूर एक्टर सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान(Actress Sara Ali Khan) इन दिनों अपने हॉट और सेक्सी(Hot and sexy) अंदाज के कारण चर्चा में बनी ही रहती है। सारा अली खान जब से अपना करियर स्टार्ट की है, तभी से अपनी अदाओं से सबको घायल कर रही है। इन सब से वो दर्शकों की पहली पसंद बनीं चुकी हैं। सोशल मीडिया में लोगो द्वारा उन्हें काफी प्यार मिल रहा है। एक बार फिर सारा अली खान ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर शेयर की हैं, जिसमें वो कहर ढ़ा रही हैं।

 

इस कैप्शन के साथ शेयर की फोटो

सारा

शेयर की हुई तस्वीरों में सारा काफी सुंदर लग रहीं हैं। उन्होने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है कि.. ‘बैक टू ब्लैक।’ अभिनेत्री सारा अली खान की ये फोटो देखते ही देखते काफी वायरल हो गई है। काम की करें तो सारा अली खान ने हाल में ही अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में सारा के साथ  अक्षय कुमार के भी नजर आने वाले हैं। कोविड19 महामारी के बीच उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू  किया था। इस फिल्म में सारा के साथ दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी थे। आपकों बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह की लाइफ से जुड़ी तस्वीरों को सारा आए दिन सबके साथ शेयर करती हैं। उन्हें करोड़ों फैंस फॉलो कर रहे हैं। कुली नंबर 1 रिलीज के बाद सारा को उम्मीद थी कि उनकी ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया।