Breaking News

बुजुर्ग महिला का अजब-गजब कारनामा, खौलते तेल में हाथ डालकर बनाए पकवान

वर्तमान समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो लोगों को सबसे ज्यादा मनोरंजन करता है. आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों के बीच छा जाते हैं. इस प्लेटफॉर्म से कई लोगों की किस्मत भी खुली है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि भला कोई कैसे खौलते तेल में हाथ डालकर पकवान बना सकता है. लेकिन इसी सच का एक वीडियो भी सामने आया है.

खौलते तेल में पकवान
वायरल वीडियो में महिला अपने हाथों से गर्म तेल में पकवान बनाती नजर आ रही हैं. हैरानी वाली बात ये है कि महिला खौलते तेल में जब हाथ डालती है तो उसके हाथ नहीं जलते. ऐसे में लोग काफी हैरत हैं कि भला ऐसे कैसे हो सकता है?lady dipping hands in hot oilक्योंकि उबलते या गर्म तेल में हाथ डालने पर हाथ पूरी तरह जल जाता है. लेकिन महिला पकवान बनाने के लिए किसी चिमटे या दूसरे बर्तन का उपयोग करने के बजाय अपने कीमतों हाथों का इस्तेमाल कर रही है.

13 सेकंड का क्लिप
सामने आया वीडियो मात्र 13 सेकंड का है. जिसमें एक बुजुर्ग महिला गर्म तेल में पकवान बना रही है. वीडियो में महिला अपने दर्शकों को दिखाती है कि वह बिल्कुल ठीक है और उगंलियों से पकवान हिलाती है. महिला के इस अजब-गजब कारनामे को देख लोग हैरत में हैं. हर किसी का यही सवाल है कि भला ऐसे कैसे? लेकिन सच तो यही है और वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं और लाइक्स व कमेंट्स भी जमकर मिल रहे हैं. वायरल वीडियो को ट्विटर पर फर्स्ट वी फेस्ट द्वारा साझा किया गया था. जिसके कैप्शन में लिखा है- ‘चिमटे हारे हुए (सिक) लोगों के लिए हैं’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *