Breaking News

बुजुर्ग पिता ने की बेटे और बहू का गला रेतकर हत्‍या, आरोपी बोला- कोई अफसोस नहीं

यूपी (UP) के कानपुर (Kanpur) में 74 साल के बुजुर्ग (elderly) ने अपने बेटे और बहू (son and daughter-in-law) का गला काटकर हत्या (killing) कर दी. हत्या के आरोपी को वारदात को अंजाम देने का कोई अफसोस नहीं है. आरोपी ने बुधवार रात साढ़े बारह बजे वारदात को अंजाम दिया था. उसका बेटा और बहू आईपीएल मैच देखकर कमरे में सो गए थे. इसके बाद पिता ने दोनों का चाकू से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि आरोपी के घर में रोज विवाद होता रहा था. वहीं आरोपी ने कहा कि वह बता नहीं सकता, ऐसा करने के लिए वह मजबूर हो गया था. बता दें कि आरोपी के बेटे ने एक साल पहले सामूहिक विवाह समारोह में शादी की थी.

27 वर्षीय शिवम और 25 वर्षीय जूली ने शादी के बाद एक साल पहले जिस बुजुर्ग के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था, शिवम के उसी 74 वर्षीय पिता दीप कुमार तिवारी ने दोनों की गला काटकर हत्या कर दी. दीप तिवारी ने बेटे और बहू की हत्या के बाद पहले तो अपराध छिपाने की कोशिश की, लेकिन कुछ देर बाद जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी का कहना है कि जब वे दोनों सो रहे थे, तभी दोनों को दो-दो चाक़ू मारकर गर्दन काट दी. ऐसा करने को मजबूर हो गया था.

आरोपी दीप तिवारी अपने बेटे और बहू के साथ बजरिया में रहता था. शिवम और जूली ने एक साल पहले लव मैरिज की थी. शुरू में सब ठीक था, लेकिन एक महीने बाद घर में पैसे को लेकर आपस में विवाद शुरू हो गया. इसके अलावा परिवार में कुछ अन्य मामले भी थे, जिनके बारे में खुद आरोपी बताने से कतराता रहा. आरोपी ने दोनों का कत्ल रात में करने के बाद पानी के कटोरे में हाथ धोये, फिर दूसरी जगह जाकर सो गया.

सुबह पांच बजे जब पड़ोसियों ने दोनों के कत्ल की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस भी हैरान थी कि घर में न लूट हुई, न झगड़ा हुआ तो मर्डर किसने कर दिया. इसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग पिता से पूछताछ की तो मामला खुलता चला गया. डीसीपी पश्चिम बीबी जीटीएस मूर्ति ने कहा कि इस डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने घर के विवाद के चलते हत्या करने की बात कबूल की है. कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र में दंपत्ति के हत्याकांड का पुलिस ने दो घंटे में खुलासा कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *