Breaking News

बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी बने कमर्शियल फ्लाइट के पायलट

बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर कापी एक्टिव रहते हैं और अपने कमर्शियल पायलट के तौर पर किए जा रहे कामों को वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया था.

जिसमें वह पायलट की ड्रेस में एक प्लेन के अंदर दिखाई दिए. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘बालमन के साथ निश्छल और वात्सल्य भाव का अलौकिक अनुभव, संसदीय समिति की यात्रा के दौरान सांसद मनोज तिवारी की छह माह की बेटी सांविका के साथ हवाई यात्रा का संस्मरण.’

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में राजीव प्रताप रूडी को इंडिगो की फ्लाइट में बतौर पायलट देखा जा सकता है. वीडियो में वह पर्यटन और विमानन संसदीय समिति के सदस्यों को परिचय कराते दिख रहे हैं. इसके साथ ही वह प्लेन के कैप्टन और क्रू मेंबर का भी परिचय कराते दिखे. इसके अलावा विडियो में उन्होंने कहा कि प्लेन में उन सबके साथ छह महीने की सबसे कम उम्र की यात्री भी उनके साथ है. जिसके लिए लोगों ने तालियां भी बजाई.

इस यात्रा में पर्यटन और विमानन संसदीय समिति के सदस्य प्लेन में सफर कर रहे थे. वीडियो में राजीव प्रताप रूडी ने लोगों का अभिवादन करने के साथ ही कहा कि यह भारत के इतिहास की सबसे अनेखी और बेहद विशेष यात्रा है. उन्होंने कहा कि विमान में समिति अध्यक्ष वेंकटेश, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत कई सांसद मौजूद हैं. आपको बता दें कि राजीव प्रताप रूडी कमर्शियल फ्लाइट के पायलट लाइसेंस होल्डर हैं. उन्हें अक्सर विमान उड़ाते देख जा सकता है. इससे जुड़े वीडियो वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल में ही इंडिगो की दरभंगा के लिए पहली सेवा शुरू हुई. जिसे राजीव स्वंय लेकर दरभंगा पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *