Breaking News

बिहार में मातम में बदला त्योहार होली सेलिब्रेशन के दौरान अलग-अलग जगह हुई दुर्घटना और हिंसा में 41 लोगों की मौत

होली का त्योहार उत्साह और रंगों का त्योहार होता है. लेकिन, बिहार के कुछ परिवारों के लिए इसी उत्साह को मातम में बदलते देर नहीं लगी. होली सेलिब्रेशन के दौरान अलग-अलग जगह हुई दुर्घटना और हिंसा में 41 लोगों की मौत हो गई. जिनमें तीन बच्चे भी शामिल हैं. वहीं 38 से ज्यादा लोग इन घटनाओं में घायल हो गए. ये सभी वारदातें पिछले 48 घंटों के भीतर की हैं.

बिहार पुलिस के मुताबिक- पिछले दो दिनों में बिहार में होली समारोह में हुई हिंसा और दुर्घटनाओं में 41 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 के करीब लोग घायल हो गए. राज्य भर में कई जगहों से हिंसक घटनाएं सामने आईं, जहां कुछ समूह आपस में भिड़ गए. अकेले पटना में हुई एक हिंसक झड़प में पांच लोगों की हत्या कर दी गई. इसके अलावा नशे में गाड़ी चलाने के कारण समस्तीपुर में दो सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई.

महिला को मारी गोली

बक्सर के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत पांडेपट्टी गांव की महिला को गोली मारने का मामला सामने आया है. इस हादसे में महिला घायल हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि महिला को उस समय गोली मारकर घायल कर दिया गया जब उसने अपने घर के पास युवकों के समूह द्वारा अश्लील गाने बजाने का विरोध किया.

महिला के विरोध करने पर एक शख्स ने पिस्टल निकालकर उसे गोली मार दी. बक्सर के एसडीपीओ गोरख राम ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, ”गाने बजाने के विवाद के दौरान हुई गोलीबारी में महिला के पैर में गोली लगी है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *