Breaking News

बिहार में उत्पाद विभाग की टीम तलाश रही थी शराब, मिल गई बड़ी मात्रा में चांदी

बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) में उत्पाद विभाग (Excise Department) की टीम (Team) ने उत्तर प्रदेश से बिहार (Uttar Pradesh to Bihar) आ रही एक कार से (From A Car) शराब (Liquor) की जगह दो क्विंटल से अधिक (More than Two Quintals) चांदी बरामद की (Silver Seized) । इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, उत्पाद विभाग की टीम बुधवार को अवैध शराब को लेकर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से आने वाले वाहनों की तलाशी ले रही थी। इसी दौरान एक कार से 232 किलोग्राम चांदी बरामद की गई।गोपालगंज के उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि कार की बारीकी से जांच के दौरान पीछे सीट के नीचे तहखाना बनाया गया था, जिससे 232 किलोग्राम चांदी बरामद की गई। उन्होंने बताया कि बरामद की गई चांदी की कीमत बाजार में डेढ़ से दो करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में कार पर सवार चालक और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान दरभंगा जिला के नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार निवासी मनोज गुप्ता और चालक शिव शंकर महतो के रूप में की गई है। पूछताछ के क्रम में पता चला है कि कार से चांदी को उत्तर प्रदेश के कानपुर से दरभंगा ले जाया जा रहा था। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि इसकी सूचना पुलिस और अन्य संबंधित अधिकारियों को दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *