Breaking News

बिहार चुनाव के बीच शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा ऐलान, बताया- 10 नवंबर को कौन हो जाएगा ‘खामोश’

Bihar Elections 2020: बिहार में चुनाव की सरगर्मी तेज है, और इस बीच राजनेताओं की ओर से अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. वो चाहे पक्ष की पार्टी से हो या फिर विपक्ष की पार्टी से हो. इसी बीच कांग्रेस पार्टी से दिग्गज नेता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक बार फिर बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Polls) में महागठबंधन पार्टी की जीत की आस जताई है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि, 10 नवंबर को वोटिंग की गिनती वाले दिन राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की आलोचना करने वाले लोग ‘खामोश’ हो जाएंगे.

इसके साथ ही अपने बयान में अभिनेता ने ये बात भी कही है कि, महागठबंधन (Grand Alliance) की तरफ से मुख्यमंत्री के लिए उम्मीदवार की लिस्ट में खड़े तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के खिलाफ NDA द्वारा निजी हमले भी किए जा रहे हैं. इसके पीछे की वजह ये है कि, 10 लाख नौकरियों के वादे को सुनने के बाद विरोधी पार्टियों में डर बैठ गया है. यही नहीं उन्होंने तो ये भी कहा कि, ‘‘दीवार पर लिखी इबारत स्पष्ट दिखाई दे रही है कि, हमारे अपने बहुआयामी, चर्चित और लोगों की उम्मीद पर खरे नजर आ रहे तेजस्वी यादव के नेतृत्व में युवा ब्रिगेड ‘बिहार पुत्र’ लव सिन्हा, साथ ही उनकी युवा टीम और कईयों के साथ मिलकर जीत का ताज खुद के सिर सजाने वाले हैं, और सरकार भी बनाने जा रहे हैं.”

आगे सिन्हा ने इस बात का भी दावा ठोका कि, ‘‘बिहार में महागठबंधन की जीत पक्की है. क्योंकि बिहार के स्थानीय लोगों की भी यही इच्छा है. उन्होंने कहा कि, युवा दिलों की धड़कन बन चुके राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और तेजस्वी यादव को लेकर लोगों के बीच क्रेज है. इसलिए मैं आपसे यही कहना चाहूंगा कि ये पॉपुलैरिटी देखने के बाद उनकी जीत का अंदाजा आपको खुद लग जाएगा.” इसी के साथ ही तेजस्वी के सियासत में कम एक्सपीरियंस होने और उनकी निंदा पर उठे सवालों का जवाब देते हुए सिन्हा ने अपने फिल्मी अंदाज में कहा कि, 10 नवंबर को चुनाव नतीजों की घोषणा होने के बाद आलोचक पूरी तरह से ‘खामोश’ हो जाएंगे. आगे अभिनेता ने विकास मसले को छेड़ते हुए सीधा देश के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री ने ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का नारा दिया था, लेकिन अब ‘कांग्रेस युक्त भारत’ हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *